ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरशहर और राज्य

मुंबई: दादर रेलवे स्‍टेशन पर चलती ट्रेन के आगे कूदी महिला; पुलिस जवान ने बचाई जान!

मुंबई: दादर रेलवे स्‍टेशन पर एक महिला चलती ट्रेन के आगे कूद गई। गनीमत ये रही कि महिला के रेलवे ट्रैक पर कूदते ही एक पुलिस जवान भी वहां कूद गया और महिला की जान बचा ली और कुछ सेकेंड के बाद ही स्‍टेशन पर ट्रेन भी आ गई। अगर जरा सी देर हो जाती तो महिला की जान जा सकती थी। ऐसे कयास लगाये जा रहे हैं कि महिला आत्‍महत्‍या करना चाहती थी।
गौरतलब है कि इससे पहले भी मुंबई के कई रेलवे स्टेशनों पर इस तरह की कई घटनायें हो चुकी है, बीते दिनों मुंबई के घाटकोपर रेलवे स्‍टेशन पर एक महिला ट्रेन के आगे कूद गई थी। इस घटना का वीडियो रेलवे पुलिस ने साझा किया था। ये आत्‍महत्‍या का मामला बताया गया था। यह महिला स्‍टेशन से सीधा चलती हुई ट्रेन के आगे कूद गई थी। वह ट्रैक के बीच फंस गई थी ओर ट्रेन की चार बोगियों देखते ही देखते वहां से गुजर गईं। इस घटना का पूरा वीडियो स्‍टेशन पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गया था।
वीडियो में दिख रहा था कि एक महिला साड़ी पहने प्‍लेटफार्म पर खड़ी है और जैसी ही ट्रेन आती है वह ट्रैक पर कूद जाती है। ये महिला कौन थी और कहां से आयी थी इस बारे में जानकारी नहीं मिल पायी थी। आश्‍चर्य की बात तो यह रही कि महिला कहां चली गई इसका पता ही नहीं चला। वीडियो में दिख रहा है ट्रेन स्‍टेशन पर रुकी है लोग उसमें चढ़ रहे हैं लेकिन ट्रेन के गुजर जाने के बाद भी महिला का कोई सुराग नहीं मिला ट्रैक तो खाली पड़ा हुआ दिख रहा था और वह महिला भी वहां से गायब हो गई। इतनी जल्‍दी में क्‍या हुआ कुछ पता ही नहीं चला।