ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरशहर और राज्य

मुंबई: पत्नी ने चाकू से 11 वार करके की पति की हत्या, फिर इसे आत्महत्या बताने का किया नाटक…

पुलिस ने आरोपी पत्नी प्रणाली को गिरफ्तार कर लिया गया

मुंबई, नालासोपारा इलाके में एक महिला ने पहले अपने पति को चाकू से 11 बार गोदा फिर गला काटकर उसकी हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद पत्नी ने खुद पुलिस को फोन कर बुलाया और इसे आत्महत्या साबित करने का प्रयास किया। हालांकि, शरीर पर लगे घाव के निशान से पुलिस ने पता लगा लिया कि यह आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या है।
पुलिस के मुताबिक, मृतक का नाम सुनील कदम है। उसकी हत्या के आरोप में पत्नी प्रणाली को गिरफ्तार कर लिया गया है। सुनील अपनी पत्नी, माता-पिता और दो बेटियों के साथ नालासोपारा में रहता था। प्रणाली को शक था कि उसके पति का बाहर किसी से अफेयर चल रहा है।

ऐसे दी वारदात को अंजाम
जांच में सामने आया है कि सुनील और प्रणाली का बुधवार सुबह पांच बजे किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। झगड़े के बाद सुनील कमरे में सोने चला गया और प्रणाली पानी पीने के बहाने किचन में चली गई। इसके बाद प्रणाली बेडरूम में लौटी और उसने सुनील के पेट में 11 बार चाकू से वार किया और बाद में गला काटकर उसकी हत्या कर दी। हत्या को अंजाम देने के बाद प्रणाली दूसरे रूम में चली गई जहां पर उसके सास-ससुर और दो बेटियां सो रही थीं।

ऐसे हुआ हत्या का खुलासा
कमरे में पहुंचकर प्रणाली बदहवास होने का नाटक करने लगी और घर के सदस्यों को बताया कि सुनील ने आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच में पाया कि एक आदमी खुद को 11 बार पेट में चाकू नहीं मार सकता और न ही वह गर्दन में चाकू मारकर आत्महत्या कर सकता है। इसके बाद पुलिस ने प्रणाली से जब इस मामले में सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया।