ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरशहर और राज्य

मुंबई: फिल्म प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी को एनसीबी ने किया गिरफ्तार

मुंबई: बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन मामले में नारकोट‍िक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने बॉलीवुड निर्माता फिरोज नाडियाडवाला के घर पर छापा मारा और करीब 3.59 लाख रुपये की ड्रग्स जब्त की. इस सिलसिले में एनसीबी ने फिल्म प्रोड्यूसर की पत्नी शबाना सईद को मुंबई स्थित उनके घर से गिरफ्तार कर लिया है.
मुंबई एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर बानखेड़े ने इस बात की जानकारी दी. इसके साथ ही फिरोज नाडियाडवाला को एनसीबी ने समन भी भेजा दिया है. इससे पहले छापेमारी में एनसीबी की टीम ने फिरोज के घर से ड्रग्स बरामद किया था. बॉलीवुड में फैले ड्रग्स केस का जाल आज फ़िल्म प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला तक पहुंच गया.
सूत्रों के मुताबिक, फिरोज नाडियाडवाला के घर से ड्रग्स बरामद हुए हैं. फिरोज के घर पर एनसीबी के सर्च ऑपरेशन में 10 ग्राम गांजा, तीन मोबाइल फोन बरामद किए हैं. एनसीबी मुंबई टीम ने एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर बानखेड़े के नेतृत्व में मुंबई में कल 5 ठिकानों पर रेड की थी. यह रेड ड्रग्स पैडलर्स और सप्लायर की धरपकड़ को लेकर की गई थी. करीब 4 से 5 ड्रग्स पैडलर्स सप्लायर हिरासत में लिए गए हैं. इस दौरान कमर्शियल मात्रा में ड्र्ग्स बरामद हुआ, जिसमे गांजा चरस, एक अन्य ड्रग्स बरामद हुई. इसके साथ ही कैश बरामद किया गया और गाड़ियां भी बरामद की गई.