ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्य

मुंबई: बंद हो सकती है दिशा सालियान सुसाइड मामले की जांच, बलात्कार और हत्या का नहीं मिला सबूत!

मुंबई: बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पूर्व मैनेजर दिवंगत दिशा सालियान की आत्महत्या की जांच का मामला अब बंद हो सकता है। मुंबई की मालवणी पुलिस इस मामले की जांच कर रही थी। पुलिस को दिशा के साथ बलात्कार या फिर उसकी हत्या से संबंधित कोई साक्षी नहीं मिले हैं। इस वजह से यह जांच बंद किए जा सकती है।

बालकनी से कूदकर आत्महत्या की थी
सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड से कुछ दिन पहले पहले ही दिशा सालियान ने मालवणी में इमारत से कूदकर आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद इस मामले की जांच पुलिस ने शुरू थीं। इसके अलावा सुशांत और दिशा सालियान की आत्महत्या के बीच में कोई संबंध है? इस बात की भी छानबीन की जा रही थी। साथ ही पुलिस दिशा के साथ हुए कथित बलात्कार की भी जांच कर रही थी।

वरिष्ठ अधिकारियों को सौंपी जाएगी रिपोर्ट
पुलिस सूत्रों के अनुसार, दिशा सालियान मामले में चल रही जांच को जल्द ही बंद किया जा सकता है। मालवणी पुलिस ने इस मामले में अब तक की जो जांच रिपोर्ट बनाई है। उसे स्थानीय एसीपी को सौंपा जाएगा। इस रिपोर्ट में दिशा सालियान के साथ किसी भी प्रकार का बलात्कार नहीं हुआ है और उसकी हत्या के कोई भी सुबूत नहीं मिले हैं, इस बात का जिक्र है।

8 जून को दिशा ने किया था सुसाइड
दिशा सालियान ने मुंबई के मालवणी इलाके में 8 जून को गैलेक्सी अपार्टमेंट के 14वें फ्लोर से कूदकर आत्महत्या कर ली थी। इसके तकरीबन 1 हफ्ते बाद बॉलीवुड के अभिनेता सुशांत सिंह ने राजपूत भी आत्महत्या कर ली थी। ऐसे में इन दोनों मामलों में कोई कनेक्शन हो सकता है। इसकी भी आशंका एक याचिका में जताई गई थी। दिशा, अभिनेता रोहन के साथ रिलेशनशिप में थी। लॉकडाउन के बाद दोनों शादी करने वाले थे।