ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरशहर और राज्य

मुंबई: ब्राजील की छात्रा के साथ रेप, कफ परेड रेजिडेंट्स असोसिएशन का अध्यक्ष गिरफ्तार

मुंबई, कफ परेड पुलिस ने ब्राजील की एक 19 साल की छात्रा के साथ रेप के आरोप में 52 साल के पदमाकर नांदेकर नाम के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पदमाकर कफ परेड रेजिडेंट्स असोसिएशन के अध्यक्ष हैं।
पुलिस सूत्रों के अनुसार, लड़की के साथ 15 अप्रैल को रेप हुआ लेकिन लड़की की तरफ से सवा महीने बाद सोमवार को ही पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाई गई। इसी के बाद पदमाकर को मंगलवार शाम को पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया और फिर देर रात गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस सूत्रों का कहना है कि लड़की करीब छह महीने पहले यूथ एक्सचेंज प्रोग्राम के तहत मुंबई आई थी और पदमाकर के साथ रही थी। बाद में वह पश्चिम उपनगर में किसी और परिवार के साथ पेइंग गेस्ट के तहत रहने चली गई थी।
आरोप है कि 15 अप्रैल को पदमाकर ने लड़की को फाइव स्टार होटल में डिनर के बहाने बुलाया। वहां उसकी ड्रिंक में कुछ नींद की गोलियां डाली गईं। लड़की जब बेहोश हो गई, तो उसके साथ रेप किया गया। लड़की का कहना है कि अगले दिन जब सुबह उसे होश आया, तो उसने खुद को उसी होटल के कमरे में पाया, जहां पदमाकर ने उसे डिनर के लिए बुलाया था।
लड़की इतनी डर चुकी थी कि उसने करीब सवा महीने तक यह बात छिपा कर रखी। बाद में उसने उस पश्चिम उपनगर के उस परिवार को जहां वह शिफ़्ट हुई थी, दो दिन पहले यह बात बताई। उसी परिवार की सलाह पर लड़की सोमवार को कफ परेड पुलिस के अधिकारियों से मिली। इसी के बाद मंगलवार को पदमाकर नांदेकर की गिरफ्तारी संभव हुई।