दिल्लीब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

मुंबई: ‘मन की बात’ का 100वां एपिसोड, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने लिया भाग

मुंबई: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘मन की बात’ का 100वां एपिसोड मुंबई के विलेपार्ले में आयोजिय किया गया। जिसमें केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने भाग लिया।
इस दौरान महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, मुंबई भाजपा अध्यक्ष व विधायक शेलार आशीष, पूनम महाजन सहित कई अन्य नेतागण मौजूद थे।

गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ‘मन की बात’ सिर्फ एक रेडियो कार्यक्रम नहीं है, यह बेहतरी के लिए सामाजिक बदलाव का आंदोलन है।  यह लोकतांत्रिक अभिव्यक्ति का मंच है।

इस मौके पर केंद्र सरकार के मंत्रियों, सभी राज्यों की भाजपा इकाइयों के नेताओं, पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं, सभी भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने पीएम मोदी के ‘मन की बात’ के 100वें एपिसोड को सुना।

पीएम मोदी ने ‘मन की बात’ से भारत के बारे में दुनिया की धारणा बदली
राजभवन मुंबई में प्रधानमंत्री के ‘मन की बात’ की 100वीं कड़ी की स्क्रीनिंग में भाग लेने के बाद, महाराष्ट्र के राज्यपाल रमेश बैस ने कहा कि कार्यक्रम के माध्यम से पीएम ने भारत के बारे में दुनिया की धारणा बदल दी।
इस अवसर पर बोलते हुए राज्यपाल ने कहा कि 100वीं कड़ी वर्ष 2047 में भारत की स्वतंत्रता के शताब्दी पूर्ण होने के उत्सव की भव्य शुरुआत थी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ‘मन की बात’ के माध्यम से भारत के प्रति दुनिया की धारणा को बदल दिया है। भारत के लोग अब अपने भारतीय होने पर गर्व महसूस करते हैं। ‘मन की बात’ की 100वीं कड़ी भारत की आजादी का एक शतक पूरा करने के जश्न की भव्य शुरुआत है।