ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्य

मुंबई महापौर किशोरी पेडणेकर को जान से मारने की धमकी! अज्ञात के खिलाफ FIR दर्ज…

मुंबई: मुंबई की महापौर किशोरी पेडणेकर को जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। एक अज्ञात व्यक्ति ने फोन पर यह धमकी दी है। इतना ही नहीं किशोरी पेडणेकर को फोन करने वाले ने धमकी देने के अलावा अभद्र भाषा का भी इस्तेमाल किया। बीते 22 दिसंबर को बीएमसी कार्यालय में यह धमकी दी गई थी।

आज़ाद मैदान पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज
महापौर ने मुंबई के आजाद मैदान पुलिस स्टेशन में 31 दिसंबर को एफआईआर दर्ज करवाई है। इस एफआईआर में जान से मारने की धमकी का जिक्र है। फिलहाल इस मामले की छानबीन में पुलिस जुटी हुई है। बीते कुछ दिनों से किशोरी पेडणेकर लगातार भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साध रही हैं। ईडी की जांच पर भी उन्होंने बीजेपी नेताओं पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि ईडी अपने देश की महत्वपूर्ण जांच एजेंसी है। जो भी सच होगा वह इमानदारी से जनता के सामने आएगा। उन्होंने यह भी कहा था कि आवाज को दबाने का भी प्रयास किया जा रहा है लेकिन सबके सामने आएगा।

न्यू ईयर सेलिब्रेशन
31 दिसंबर की सेलिब्रेशन पार्टी से संबंधित मुद्दे पर भी महापौर पेडणेकर ने कहा था कि अपने घर पर रहकर प्रार्थना करें और नए साल का स्वागत करें। मुंबईकर कोरोना प्रोटोकॉल का पूरी तरह से पालन करते रहे हैं। जिन लोगों को राजनीति करनी है उन्हें करने दीजिए, जो कोई नियमों का उल्लंघन करेगा BMC और पुलिस उन पर जरूरी कार्रवाई करेगी।