ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहर

मुंबई में पुरानी दुश्मनी के चलते पाजामे की डोरी से गला घोंटकर हत्या! पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार

मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई से एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है। यहां पुरानी रंजिश में एक ठेका चलाने वाली की पाजामे की डोरी से हत्या कर दी गई। घटना मुंबई की धनजी स्ट्रीट पर हुई। जहां पर पुलिस को बेसुध व्यक्ति के पड़े होने की सूचना मिली। पुलिस मौके पर पहुंची और उस व्यक्ति को को जीटी अस्पताल अस्पताल ले गई, लेकिन वहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। एक पुलिस अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी।
अधिकारी ने बताया कि लोकमान्य तिलक (एलटी) मार्ग पुलिस को 26 नवंबर की शाम दक्षिण मुंबई के धनजी स्ट्रीट पर एक व्यक्ति के बेसुध पड़े होने की सूचना मिली। उन्होंने बताया कि पुलिस उस व्यक्ति को पास के जीटी अस्पताल ले गई जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस की जांच में पुरानी दुश्मनी के चलते एक ठेला चालक की कथित तौर पर पाजामे की डोरी से गला घोंटकर हत्या की बात सामने आई है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस घटना में दो लोगों को अरेस्ट किया है।

पुलिस के मुताबिक, मृतक की पहचान विजय मंडल के तौर पर की गयी है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम से पता चला कि विजय की मौत गला घोंट देने से हुई है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने इस मामले में प्रदीप मंडल और सूरज प्रमाणिक को गिरफ्तार किया है, जिन्होंने विजय का गला घोंटने की बात कबूल की। अधिकारी ने कहा कि प्रदीप और सूरज ने पुरानी दुश्मनी को लेकर विजय की हत्या की। उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।