ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरशहर और राज्य

मुंबई में बहाने से क्वारंटीन सेंटर बुलाकर युवती से छेड़छाड़, एक गिरफ्तार

क्वारंटाइन सेंटर की सांकेतिक तस्वीर

मुंबई: मुंबई में कोरोना वायरस का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है मलाड इलाके में मौजूद क्वारंटाइन सेंटर में युवती के साथ छेड़खानी का मामला प्रकाश में आया है! मामला मलाड इलाके के जनकल्याण नगर में मौजूद न्यू भूमि पार्क क्वारंटीन सेंटर का है।

21 वर्षीय युवती ने इसकी शिकायत मुंबई के चारकोप पुलिस स्टेशन में की है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 354 के तहत मामला दर्ज करके एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दूसरे की गिरफ्तारी भी जल्द होने के आसार है।
इस घटना ने क्वारंटाइन सेंटर में मौजूद तमाम लड़कियों की सुरक्षा पर सवालिया निशान लगा दिया है। ऐसे में क्वारंटीन सेंटर की सुरक्षा व्यवस्था को और भी ज्यादा मजबूत करने की जरूरत है ताकि युवतियां ऐसी जगह पर जाने से डरें न और खुद को सुरक्षित महसूस कर सकें।

कोरोना संक्रमित नहीं फिर भी युवती को बुलाया
फिलहाल इस मामले पर चारकोप पुलिस में युवती की शिकायत के बाद दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि यह मामला 15 जून का है। मलाड पश्चिम की रहने वाली एक लड़की को कोरोना पॉजिटिव बताकर उसे क्वारंटीन सेंटर में बुलाया गया था। वहां जाने पर आरोपियों ने बताया कि युवती कोरोना पॉजिटिव नहीं है और उसे अगले दिन सुबह छोड़ दिया जाएगा।
आरोपियों ने युवती को अकेले कमरे में देखकर उसके साथ छेड़खानी शुरू कर दी। दूसरे दिन युवती के घर वाले युवती को घर लेकर गए। मानसिक रूप से परेशान हो चुकी युवती ने पूरी घटना अपनी मां को बताई। उसके बाद पीड़िता के घर वाले उसे नजदीकी पुलिस स्टेशन में लेकर गए और 20 जून को मामला दर्ज करवाया। एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार करके अदालत में पेश किया था। अदालत ने आरोपी को एक दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया है।
पुलिस ने बताया कि आरोपी बीएमसी का कर्मचारी नहीं है, बल्कि वह एक प्राइवेट ठेकेदार के जरिए यहां काम करता था। दूसरे आरोपी के बार में पुलिस की जांच शुरू है।