ब्रेकिंग न्यूज़मुंबई शहर

मुंबई में शेयर ब्रोकर ने मॉडल को फिल्मों में काम दिलाने के बहाने होटल में बुलाया, यौन शोषण की कोशिश!

मुंबई: मुंबई में समाज को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक स्ट्रग्लिंग एक्ट्रेस के साथ आरोपी ने होटल के कमरे में रेप करने की कोशिश की। मुंबई पुलिस ने व्यापारी और शेयर मार्केट ब्रोकर को होटल से गिरफ्तार कर लिया। आरोप है कि नामचीन शेयर ब्रोकर जिग्नेश मेहता ने एक स्ट्रग्लिंग एक्ट्रेस के साथ यौन उत्पीड़न किया है। मॉडल की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार किया गया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार, उसने एक्ट्रेस से कहा था कि वो बॉलीवुड के कई प्रोड्यूसर को अच्छी तरह से जानता है और वह उसे फिल्मों में काम दिला देगा। मॉडल लंबे समय से काम की तलाश में थी। ऐसे में मेहता ने उससे वादा किया था कि वह उसे फिल्मों में आसानी से काम दिला देगा।
अब अंधेरी एमआईडीसी पुलिस स्टेशन में पीड़िता ने अपनी शिकायत दर्ज कराई है। पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा कि शेयर ब्रोकर जिग्नेश मेहता ने उसे अंधेरी एमआईडीसी के एक होटल के कमरे में रात के खाने में शामिल होने के लिए कहा था। उसने वहां काम दिलाने का वादा किया था।

होटल के कर्मचारियों ने बचाया
पीड़िता ने बताया कि जब वह होटल में डिनर के लिए पहुंची तो वहां पहले से ही जिग्नेश और उसका एक दोस्त मौजूद था। इस दौरान उसने मुझे मेरे कपड़े उतारने के लिए कहा। जब मैंने कपड़े उतारने से मना किया तो वह जबरदस्ती करने लगा और मेरे कपड़े उतारने की कोशिश की। पीड़िता के अनुसार, उसके चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर होटल का स्टॉफ मौके पर पहुंचा और मुझे बचाया। पीड़िता ने अपनी आप बीती होटल के कर्मचारियों को बताई जिसके बाद वहां मौजूद स्टॉफ ने मेहता को पकड़ लिया और पुलिस को इसकी सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मेहता को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल, पुलिस पीड़िता की शिकायत के आधार पर कार्रवाई कर रही है। मेहता के खिलाफ आईपीसी की धारा 354, 354 बी और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है।