दिल्लीब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्य

मुंबई: शरद पवार बोलेे- दिल्ली की सत्ता के आगे झुकना नहीं सीखा

मुंबई: महाराष्ट्र स्टेट को-ऑपरेटिव बैंक घोटाले में नाम आने के बाद राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी प्रमुख शरद पवार ने प्रेस को संबोधित करते हुए कहा कि मैं खुद इस मामले के बारे में मेरे पास जो भी जानकारी है उसे देने के लिए 27 सितंबर को प्रवर्तन निदेशालय जाऊंगा।
राकांपा प्रमुख ने कहा कि मैं एजेंसियों की जांच में सहयोग करूंगा। शुक्रवार को मैं प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सामने पेश होऊंगा। यह मेरे जीवन में दूसरी बार है। इससे पहले 1980 में मुझे एक आंदोलन के दौरान गिरफ्तार किया गया था। शरद पवार ने कहा कि मुझे संविधान और न्याय पर विश्वास है। महाराष्ट्र का इतिहास ने हमें दिल्ली की सत्ता के आगे झुकना नहीं सिखाया है। उन्होंने कहा कि शिवाजी के आदर्शों पर चलता हूं कि उन्होंने हमें बचपन से ही सिखाया है कि दिल्ली की ताकत के आगे नहीं झुकना है। वरिष्ठ नेता पवार ने कहा, मैं अपने खिलाफ कार्रवाई के विवरण में नहीं जाना चाहता हूं और विधानसभा चुनाव का दौर है और मैं पूरे राज्य का दौरा कर रहा हूं। मुझे अपने महाराष्ट्र दौरे से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। पवार ने कहा कि किसी को कोई गलतफहमी नहीं होनी चाहिए। इससे पहले राकांपा प्रमुख शरद पवार ने पार्टी नेताओं की बैठक बुलाई थी।
बता दें कि शरद पवार के खिलाफ बैंक घोटाले में केस दर्ज हो गया है। इसी बीच एनसीपी कार्यकर्ताओं ने मुंबई में प्रवर्तन निदेशालय (ED) दफ्तर के बाहर प्रदर्शन किया।