Uncategorisedमनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरशहर और राज्य

मुंबई: शादी का प्रस्ताव ठुकराने से नाराज शख्स ने टीवी अभिनेत्री पर किया चाकू से हमला!

मुंबई: शादी का प्रस्ताव ठुकराए जाने से नाराज एक शख्स ने टीवी अभिनेत्री मालवी मल्होत्रा पर चाकू से हमला कर दिया। वारदात वर्सोवा इलाके में सोमवार रात नौ बजे के करीब हुई। हमले के बाद आरोपी फरार हो गया। अभिनेत्री को इलाज के लिए कोकिलाबेन अस्पताल भर्ती कराया गया है, उनकी हालत खतरे से बाहर है। आरोपी का नाम योगेश कुमार महिपाल सिंह है। सिंह खुद को प्रोड्यूसर बताता है। मालवी और योगेश की दोस्ती सोशल मीडिया पर हुई थी। काम के सिलसिले में मालवी ने सिंह से मुलाकात भी की थी, लेकिन आरोपी मालवी से एकतरफा प्यार करने लगा था।
पुलिस को दिए बयान में मालवी ने बताया कि आरोपी से उनकी जान पहचान एक साल पहले हुई थी। दोनों के बीच दोस्ती हो गई थी, लेकिन सिंह उनसे शादी करना चाहता था, उन्होंने प्रस्ताव ठुकरा दिया और बातचीत बंद कर दी। सोमवार रात दुबई से लौटी मालवी अपने घर जा रही थी। इसी दौरान रास्ते में मौजूद आरोपी उनके घर के पास अपनी ऑडी कार के साथ बाहर खड़ा था।
सिंह ने मालवी को रोककर पूछा कि उन्होंने उससे बातचीत क्यों बंद कर दी? अभिनेत्री ने सिंह को कहा कि उसका पीछा करना छोड़ दें। इससे नाराज आरोपी ने मालवी पर चाकू से हमला कर दिया। मालवी के पेट और हाथ पर जख्म हुए। आरोपी हमले के बाद मौके से फरार हो गया। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों से पुलिस को अहम सुराग मिले हैं।
पुलिस प्रवक्ता डीसीपी चैतन्य एस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ पीछा करने और हत्या की कोशिश के आरोप में एफआईआर दर्ज कर, तलाश शुरू कर दी गई है। हिमाचल की रहने वाली मालवी तेलुगू फिल्म ‘कुमारी 21 एफ’, तमिल फिल्म ‘नदिक्कू एंडी’, हिंदी फिल्म ‘होटल मिलन’, टीवी सीरियल ‘उड़ान’ में काम कर चुकीं हैं। इसके अलावा उन्होंने कुछ विज्ञापनों में भी काम किया है