ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई शहरशहर और राज्य

मुंबई: सुशांत सिंह सुसाइड केस में अजित पवार के बेटे पार्थ पवार ने की CBI जांच की मांग

मुंबई: महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने पिछले सप्ताह कहा था कि सुशांत सिंह केस में मुंबई पुलिस की जांच सही दिशा में चल रही है और इस केस में सीबीआई जांच की आवश्यकता नहीं है। पर महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार के बेटे पार्थ पवार ने सोमवार को अनिल देशमुख से मिलकर इस केस की सीबीआई जांच की मांग की है।
पार्थ ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सही जांच होनी चाहिए, यह पूरे देश, विशेषकर युवाओं की भावना है। मैंने गृहमंत्री अनिल देशमुख से राष्ट्रीय भावना को ध्यान में रखते हुए सीबीआई जांच शुरू करने का अनुरोध किया है।

सुशांत सिंह केस में महेश भट्ट से 2 घंटे पूछताछ
सुशांत सिंह राजपूत केस में मुंबई पुलिस ने सोमवार को निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट से पूछताछ की। सोमवार को ही पुलिस को सुशांत की फाइनल विसरा रिपोर्ट भी मिल गई। इसमें किसी भी साजिश की आशंका जाहिर नहीं की गई है।

इस केस में ज्यादातर गवाहों के बयान बांद्रा पुलिस स्टेशन में ही दर्ज किए गए हैं, क्योंकि वही इस केस की जांच कर रही है। हालांकि महेश भट्ट सांताक्रूज पुलिस स्टेशन गए। उनसे करीब दो घंटे तक पुलिस उपायुक्त अभिषेक त्रिमुखे और दो अन्य अधिकारियों ने पूछताछ की। उनसे सुशांत के डिप्रेशन को लेकर भी सवाल किए गए। यशराज फिल्म्स के मालिक आदित्य चोपड़ा का भी बांद्रा के बजाय वर्सोवा पुलिस स्टेशन में स्टेटमेंट हुआ था।