ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरशहर और राज्य

मुंबई से घूमने आए तीन पर्यटक नहाने के दौरान गंगा के तेज बहाव में बहे! तलाश जारी

देहरादून: उत्तराखंड के मुनि की रेती क्षेत्र में उफनाई गंगा नदी में बहे मुंबई के बोरिवली क्षेत्र के तीन युवा सैलानियों का तलाशी अभियान बृहस्पतिवार को भी जारी रहा।
हालांकि, राज्य आपदा प्रतिवादन बल (एसडीआरएफ) और जल पुलिस की कड़ी मशक्कत के बाद भी बुधवार को गंगा नदी में बहीं दो युवतियों और एक युवक का अब तक कोई पता नहीं चला है।
टिहरी जिले के मुनि की रेती क्षेत्र के पुलिस थानाध्यक्ष कमल मोहन भंडारी ने बताया कि मानसून के कारण गंगा नदी का बहाव बहुत तेज है, इसलिए सैलानियों की तलाश में बहुत मुश्किल आ रही है। उन्होंने बताया कि नदी के किनारे-किनारे राफ्ट की मदद से उन्हें ढूंढने का प्रयास किया जा रहा है और उनके मिलने तक तलाशी अभियान जारी रखा जाएगा। भंडारी ने बताया कि बहे सैलानियों के परिजन मौके पर पहुंच गए हैं। सभी सैलानियों की उम्र 21-22 वर्ष है।
मिली जानकारी के मुताबिक, ऋषिकेश के निकट टिहरी जिले के मुनि की रेती क्षेत्र में स्थित एक होटल में ठहरा तीन युवकों और दो युवतियों का एक समूह गंगा नदी में नहाने गया था, उसी दौरान यह हादसा हुआ। नहाने के दौरान एक युवती बहने लगी जिसे बचाने के लिए एक युवती और एक युवक आगे बढे लेकिन गंगा के तेज बहाव में तीनों ही बह गए।
होटल मालिक से घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने इनकी तलाश शुरू की। नदी में बहे लोगों के नाम मेलराय डांटे, मधुश्री खुरसांगे और अपूर्वा केलकर हैं।

ये सभी लोग मुंबई से ऋषिकेश घूमने आए थे
मुंबई से करण मिश्रा (20) पुत्र परेश मिश्रा, निवासी एफ-104, ऑरचिड, सूबूरदिया, न्यू लिंक रोड, कांदिवली वेस्ट मुंबई- 47, निशा गोस्वामी (21) पुत्री उमेश गोस्वामी, निवासी 1406 बिल्डिंग नंबर 2, आकृति अपटाउन, मीरा रोड ईस्ट मुंबई, मेलरॉय डांटे (21) पुत्र रोबट डांटे, अपूर्वा केलकर (21) पुत्री हेमंत केलकर, निवासी बोरीवली ईस्ट उद्धवनगर मुंबई 66 और मधुश्री खुरसांगे (21) पुत्री प्रभाकर खुरसांगे, निवासी 703, बुरुनाली बोरीवली, ईस्ट उद्धवनगर मुंबई-66 उत्तराखंड घूमने आए थे।