उत्तर प्रदेशदिल्लीब्रेकिंग न्यूज़

मुलायम की स्थिति नाजुक, अखिलेश को देख फूटकर रोया सपा समर्थक, कहा- नेताजी को बचा लीजिए, दुआओं का दौर जारी

गुरुग्राम: समाजवादी पार्टी (SP) संरक्षक मुलायम सिंह यादव लगातार 5वें दिन आइसीयू में वेंटिलेटर पर हैं। गुरुवार शाम को मेदांता ने उनका हेल्थ बुलेटिन जारी कर उनकी हालत को गंभीर बताया है। गुरुग्राम में ही मुलायम सिंह यादव की देखरेख में लगे समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उनके स्वास्थ्य में मामूली सुधार बताया है। मेदांता अस्पताल गुरुग्राम में माहौल इस वक्त ठीक नहीं है। हर कोई भगवान से मुलायम सिंह यादव की तबीयत ठीक होने के लिए प्रार्थना कर रहा है। आज उस वक्त हर कोई बेहद भावुक हो गया जब एक समर्थक अस्पताल के बाहर सपा प्रमुख अखिलेश यादव को देखकर फूट-फूटकर रोने लगा। रोते-रोते ही कहा कि, भैया ‘नेताजी’ को बचा लीजिए। उसे रोता देख अखिलेश यादव भावुक हो गए और उसे ढांढ़स बंधाते हुए कहा, नेताजी ठीक हो जाएंगे।
मेदांता अस्पताल गुरुग्राम ने गुरुवार शाम को मुलायम सिंह यादव का हेल्थ बुलेटिन जारी किया है। इसमें कहा गया है कि, मुलायम सिंह यादव की स्थिति नाजुक है। उनका आईसीयू में इलाज जारी है। उनका इलाज जीवन रक्षक दवाओं से जारी है।

सपा कार्यकर्ता मुलायम के लिए अपना अंग दान करने को तैयार
अस्पताल पर मौजूद सपा कार्यकर्ता मुलायम के लिए अपना अंग भी दान करना चाहते हैं। उनका कहना है कि हम पूरी तरीके से नेताजी के साथ खड़े हैं। जरूरत पड़ने पर अगर अपने अंग भी देने पड़े तो भी हम तैयार हैं। हमारे नेताजी ने गरीबों के लिए बहुत कुछ किया है। हम सबकी दुआ नेता जी के साथ है।

स्थिति नाजुक, दुआओं का दौर जारी…पूरा परिवार चिंतित
मुलायम सिंह यादव की तबीयत क्रिटिकल होने के बाद से ही अखिलेश, डिंपल, शिवपाल समेत पूरा परिवार दिल्ली और गुरुग्राम में जमा है। हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला ने जाना नेताजी का कुशलक्षेम। बुधवार को हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और राजद प्रमुख लालू यादव अपने बेटे बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के साथ मुलायम का हाल जानने पहुंचे थे। लालू प्रसाद यादव ने कहा कि, नेताजी के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि, मुलायम सिंह की हालत पहले से गंभीर है।