ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरशहर और राज्य

राखी सांवत की मां ने अस्पताल से कहा शुक्रिया, तो सोहेल खान बोले- फिक्र मत करना, जब जरूरत हो सीधा कॉल कर लेना

मुंबई: एक्ट्रेस राखी सावंत की मां जया सावंत काफी दिनों से कैंसर की बीमारी से जूझ रही हैं। कैंसर के इलाज के लिए इस समय वो अस्पताल में भर्ती हैं। हाल ही में राखी सावंत और जया सावंत दोनों ने ही वीडियो जारी कर कहा था कि अभिनेता सलमान खान और उनके भाई सोहेल खान ने इलाज में उनकी काफी मदद की है। इसके बाद सोहेल खान ने एक बार फिर मदद का हाथ बढ़ाया है। सोहेल ने राखी से कहा है कि किसी भी वक्त अगर उनकी कोई मदद चाहिए तो वो उनको बेझिझक कॉल कर सकती हैं।
राखी ने अपने इंस्टा पर सोहेल का ये वीडियो जारी किया है। राखी ने वीडियो शेयर करते हुए सलमान खान और सोहेल को दुनिया का अपना बेस्ट भाई कहा है। इस वीडियो में सोहेल कह रहा हैं- राखी, आपको या आपकी मम्मी को किसी चीज की जरूरत हो तो आप मुझे सीधा कॉल कीजिए। मैं आपकी मां से कभी मिला नहीं हूं, लेकिन मैं आपको जानता हूं कि आप बहुत स्ट्रॉन्ग हो तो जाहिर है कि आपकी मां भी बहुत स्ट्रॉन्ग होंगी। मैं उनके जल्दी ठीक होने की दुआ करता हूं। जब वह ठीक हो जाएंगी तो मैं उनसे बात करूंगा।

जया सावंत ने अस्पताल से कहा था शुक्रिया राखी सावंत ने एक दिन पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें वो खुद हैं और उनकी मां बेड पर लेटी हुई हैं। वीडियो में राखी की मां जया कह रही हैं- सलमान जी थैंक्यू बेटा, सोहेल जी थैंक्यू। ये जो अभी मेरा कीमो चल रहा है। मैं अभी अस्पताल में हूं। आज चार हो गए, अब दो बाकी है। उसके बाद ऑपरेशन होगा। आप लोगों को परमेश्वर खूब आगे बढ़ाए। आप सही सलामत रहो और आपकी हर एक मनोकामना पूरी होगी।

राखी सावंत ने हाल के दिनों में कई बार सलमान खान और सोहेल खान की तारीफ की है। राखी का कहना है कि दोनों ही भाईयों ने इस मुश्किल वक्त में उनकी बहुत मदद की है। राखी सावंत खुद को बिग बॉस 14 में मौका मिलने की वजह भी सोहेल को ही मानती हैं। वहीं मां के इलाज में दोनों भाईयों की ओर से मिली मदद का जिक्र भी वो कई दफा कर चुकी हैं। उनका कहना है कि अपनी मां का कैंसर का इलाज करवाने के लिए उनके सामने पैसे की तंगी थी तो सलमान उनकी मदद के लिए आगे आए।

https://www.instagram.com/tv/CLwtk3GnvwF/?utm_source=ig_web_button_share_sheet