ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरशहर और राज्य

लिव इन पार्टनर को ब्लैकमेल करने वाले युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुंबई, चारकोप पुलिस ने एक ऐसे युवक को गिरफ्तार किया है, जो अपनी पूर्व प्रेमिका को ब्लैकमेल कर रहा था। युवक प्रेमिका के साथ लिव इन रिलेशनशिप में था और इस दौरान बनाए अंतरंग विडियो और खींचीं नग्न तस्वीरें उसने प्रेमिका के पति और भाई को भेज दीं। इसके बाद युवती ने कांदिवली के चारकोप पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया। युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।
चारकोप पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, कांदीवली के 30 वर्षीय अल्ताफ शेख की मुलाकात 2016 में एक 27 वर्षीय युवती से काम के दौरान हुई थी। फिर दोनों में दोस्ती हो गई। अल्ताफ ने शादी का वादा किया और दोनों कांदीवली में भाड़े का मकान लेकर लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे। दोनों करीब एक साल तक साथ रहे।
युवती ने पुलिस को बताया है कि इस एक साल के दौरान वह अल्ताफ से जब भी शादी की बात करती तो वह न सिर्फ मुकर जाता था, बल्कि उसे मारता-पीटता भी था। अंतत: युवती ने 2018 में यह रिश्ता तोड़ दिया और एक अन्य युवक से शादी कर ली। युवती की शादी के बाद भी अल्ताफ ने उसे परेशान करना नहीं छोड़ा। अल्ताफ ने युवती के पति और परिवार का पता निकाला और उन्हें परेशान करने लगा। वह युवती पर अपने पति को छोड़कर वापस उसके पास आने का दबाव बनाने लगा, लेकिन जब युवती ने ऐसा करने से मना किया तो अल्ताफ ने लिव इन संबंधों के दौरान युवती के साथ बनाए गए शारीरिक संबंधों की विडियो और तस्वीरें उसके पति, बहन और दोस्तों को भेज दीं। इतना ही नहीं, युवती की नग्न तस्वीर को झूठा प्रोफाइल बनाकर वॉट्सऐप की डीपी पर लगा दिया, जिसको देखकर युवती के घरवालों ने इसकी जानकारी युवती को दी। इसके बाद अल्ताफ की हरकतों से परेशान युवती ने इस मामले की जानकारी कांदिवली के चारकोप पुलिस स्टेशन को दी। पुलिस ने आईपीसी की धारा 354 (द) और 509, 506, 66(सी) और 67 आईटी ऐक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी अल्ताफ को गिरफ्तार कर लिया।