उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़

वाराणसी के शिवपुर में मुंबई के बुजुर्ग की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या; आज होनी थी भतीजे की शादी!

वाराणसी: वाराणसी के शिवपुर इलाके में सोमवार सुबह करीब 9 बजे बाइक सवार हमलावरों ने 70 वर्षीय एक बुजुर्ग को गोली मार दी। बुजुर्ग को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया जहां उसकी की मौत हो गई।
मिली जानकारी के अनुसार, शिवपुर थाना अंतर्गत इंद्रपुर के शास्त्री धाम कॉलोनी में दो मोटरसाइकिल से आए अज्ञात हमलावरों ने घर में घुसकर 70 वर्षीय बालचंद चौधरी को गोली मार दी। गाेली मारने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए।
बताया जा रहा है कि बालचंद्र चौधरी (70) मुंबई में जूस बेचते थे। वे अपने भतीजे की शादी में वाराणसी आए थे। भतीजे की दूसरी शादी शिवपुर के अष्टभुजी मंदिर से होने वाली थी। जिसके लिए परिजन सुबह ही मंदिर चले गए थे। रिश्तेदारों की भारी भीड़ थी और बालचंद्र घर में ही थे। इस दौरान दो बाइक से चार बदमाश वहां पहुंचे और दरवाजा खटखटाया। गेट खोलते ही बालचंद्र के मुंह में बदमाशों ने तीन राउंड फायर कर दिया। बालचंद्र घायल होकर वहीं गिर पड़े। मौका देख चारों अपराधी मोटरसाइकिल से भाग निकले।
बालचंद्र खून से पूरी तरह लथपथ थे। उन्हें मुंह के पास से सटाकर गोली मारी गई थी। बुलेट उनके जबड़े में ही काफी देर तक फंसी रही। आनन-फानन में परिजन उन्हें अस्पताल ले जा रहे थे कि मौके पर शिवपुर थाने की पुलिस पहुंची और उन्हें ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। वहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। गोली की आवाज सुनकर आसपास के पड़ोसी मौके पर पहुंचे और तत्काल घायल को एंबुलेंस से मलदहिया स्थित एक निजी चिकित्सालय पहुंचाया। अस्‍पताल के डॉक्टरों ने मरीज की हालत गंभीर देख उसे ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया, ट्रामा सेंटर में कुछ देर बाद ही उपचार के दौरान बालचंद्र की मौत हो गई। शादी के माहौल में इस घटना से घर में मातम फैल गया।

उधर, पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है। हत्या की वजह अभी स्पष्ट नहीं हो पाई है। हालांकि, जमीनी विवाद की बात सामने आ रही है। मामले की जांच के लिए एसपी कैंट समेत शिवपुर के सभी बड़े पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। बालचंद्र चौधरी गाजीपुर के मूल निवासी थे। पुलिस आगे मामले की जांच कर रही है।