उत्तर प्रदेश

वाराणसी: जब अचानक हिलने लगी स्‍कार्पियो, लोगों ने भीतर झांका तो उड़े होश, युवती मौका देख हुई फरार, काम बजाने वाला पहुंचा हवालात

वाराणसी: पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में सड़क के किनारे एक युगल जोड़ी की करतूत को लेकर मंगलवार की शाम स्थानीय लोगों की सतर्कता के चलते पुलिस भी सक्रिय हुई और आरोपित युवक को हवालात पहुंचा दिया गया।

दरअसल, चेतगंज थाना क्षेत्र स्थित नाटी इमली के बौलिया पोखरे के पास मंगलवार की देर शाम सड़क के किनारे पार्क की गई एक स्कॉर्पियो कार अचानक हिलती-डुलती नजर आई। काफी देर तक वाहन के खड़े रहने के बाद अचानक ही खड़ी एसयूवी को हिलते-डुलते देख लोगों को शक हुआ तो वाहन के भीतर झांक कर देखने लगे। भीतर एक युवक और युवती को आपत्तिजनक स्थिति में देखकर कर लोग आक्रोशित हो गए। लोगों के कहने पर जब वे कपड़े पहनकर वाहन से बाहर निकले तो युवती और युवक को क्षेत्रीय लोगों ने पकड़ लिया। दोनों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ने के बाद युगल जोड़ी के बारे में पुलिस को सूचना दे दी गई। वहीं, मौका देखकर युवती फरार हो गई तो लोगों ने युवक को स्थानीय थाने पहुंचा दिया। जहां पर पुलिस उसके खिलाफ विधिक कार्रवाई में जुट गई।

स्‍थानीय लोगों के अनुसार, बौलिया पोखरे के पास एक वाहन में युगल जोड़ी बैठी थी। इस पर किसी ने ध्यान नहीं दिया, लेकिन थोड़ी देर बाद जब वाहन जोर-जोर से हिलता देखकर क्षेत्रीय लोग गाड़ी के पास पहुंचे और अभी कुछ समझ ही रहे थे, तभी एक युवती वाहन से उतरकर वहां से किसी तरह चुपचाप निकलकर भागने में कामयाब हो गई।
क्षेत्रीय लोगों ने नज़ाकत भांपते हुए वाहन में बैठे युवक को पकड़कर पूछताछ की तो युवक ने अपना नाम शोएब बताया। शोएब नाम के युवक के स्‍थानीय न होने की जानकारी मिलने के बाद देखते ही देखते क्षेत्रीय लोगों की भीड़ एकत्र होने पर युवक की बेइज्जती करते हुए लोगों ने स्थानीय पुलिस को सौंप दिया। पूरे दिन क्षेत्र में इस बात को लेकर चर्चा होती रही। वही, थाना प्रभारी परमहंस गुप्ता का कहना है कि क्षेत्रीय लोग एक युवक को पकड़ कर लाये हैं, लेकिन अभी तक कोई तहरीर नही आई है।