ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहर

शिवसेना विधायक की पत्नी ने किया सुसाइड! घर में फंदे से लटकता मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

मुंबई, (राजेश जायसवाल): मुंबई से एक दु:खद खबर सामने आई है, यहां रविवार को शिवसेना विधायक मंगेश कुडालकर की पत्नी रजनी कुडालकर ने खुदकुशी कर ली है। रजनी का शव उनके आवास में लटकता पाया गया। सूचना पर पहुंची स्थानीय थाने की पुलिस ने शव को फंदे से उताकर अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना शाम तकरीबन 9 बजे के आसपास की बताई जा रही है। 42 वर्षीय रजनी ने ये कदम क्यों उठाया पुलिस इसकी तहकीकात कर रही है।

महाराष्ट्र में सत्तासीन पार्टी शिवसेना के विधायक का मामला होने की वजह से मौके पर डीसीपी सहित कई वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौजूद हैं। पुलिस ने बताया कि रजनी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आगे की जांच की जा रही है। मंगेश कुडालकर
कुर्ला विधानसभा क्षेत्र से शिवसेना के विधायक हैं। कुडालकर का घर कुर्ला के नेहरू नगर थाना क्षेत्र में स्थित है। कुडालकर एक मिलनसार नेता बताये जाते हैं। फिलहाल, अभी तक आत्महत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है। पुलिस गहनता से इस मामले की छानबीन कर रही है। इस घटना से पूरे इलाके में शोक का माहौल व्याप्त है।

पिछले साल हुई थी ठगी
बता दें कि मंगेश कुडालकर पिछले दिनों ठगी के एक मामले में चर्चा में आए थे। राजस्थान के भरतपुर की नगर विधानसभा क्षेत्र के सीकरी थाने के मेवात क्षेत्र के ठगों ने उनसे सेक्स चैट कर पांच हजार रुपये की ठगी की थी। विधायक की शिकायत के बाद महाराष्ट्र पुलिस भरतपुर पहुंचकर आरोपी को सीकरी क्षेत्र के एक गांव से धर दबोचा था।