ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्य

शिवेसना नेता की चेतावनी- आदित्य के खिलाफ साजिश रचने वालों को कीमत चुकानी होगी

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में प्रदेश के पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे का नाम उछालने को शिवेसना सांसद संजय राऊत ने साजिश बताया है। बुधवार को शिवसेना सांसद राऊत ने धमकी भरे अंदाज में कहा कि आदित्य के खिलाफ साजिश करने वालों को बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी। राऊत ने कहा कि यह साजिश केवल एक युवा मंत्री और ठाकरे परिवार के खिलाफ नहीं है बल्कि पूरे महाराष्ट्र के खिलाफ है। हमें साजिश करने वाले सूत्रधार का नाम मालूम है।
राऊत ने कहा कि सुशांत मौत मामले से आदित्य ठाकरे का क्या संबंध है? राज्य में महाविकास आघाड़ी की सरकार बनने के बाद से विपक्ष के पेट में दर्द हो रहा है। विपक्ष अब तक राज्य सरकार को अस्थिर नहीं कर पाया है। इसलिए निराशा में गंदे आरोप लगाए जा रहे हैं। राऊत ने कहा कि आदित्य ठाकरे परिवार के सदस्य हैं। उन्हें पूरा महाराष्ट्र जानता है। ठाकरे परिवार के सदस्य का इस तरह का गंदा कृत्य नहीं होगा। आदित्य पर हमें पूरा विश्वास है। आदित्य ने भी यह बात कही है।

सुशांत मामले से मेरा कोई संबंध नहीः मोरिया
दूसरी तरफ अभिनेता डिनो मोरिया ने भी अपने ऊपर लगे आरोपों पर जवाब दिया है। डिनो ने ट्वीट करके कहा कि मेरे घर पर 13 जून को कोई पार्टी नहीं हुई थी। आरोप लगाने से पहले तथ्यों को ठीक कर लें। मुझे इस मामले में न घसीटा जाए। मेरा इस मामले से कोई लेना देना नहीं है।

सुशांत के घर हुई पार्टी में मौजूद थे ठाकरे सरकार के एक मंत्री: राणे
बता दें कि इससे पहले राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री तथा भाजपा सांसद नारायण राणे ने मंगलवार को आरोप लगाया था कि अभिनेता डिनो मोरिया के बंगले पर हर दिन राज्य सरकार के एक मंत्री जाते हैं। यही मंत्री 13 जून को सुशांत के घर पर हुई पार्टी में गए थे। इसके दूसरे दिन सुशांत का शव मिला था। हालांकि राणे ने मंत्री का नाम नहीं लिया था लेकिन उनके आरोप के बाद मंत्री आदित्य ने सफाई देते हुए कहा था कि इस मामले से उनका कोई लेना-देना नहीं है। सुशांत की मौत पर गंदी राजनीति हो रही है।
राणे ने दावा किया है कि सुशांत की मौत से पहले उनके घर पर 13 जून को हुई पार्टी में प्रदेश सरकार के एक मंत्री मौजूद थे। राणे ने कहा कि यह पार्टी खत्म होने के बाद मंत्री उनके घर से गए और फिर सुबह सुशांत का शव मिला। हालांकि राणे ने मंत्री का नाम बताने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि मंत्री को जब पुलिस गिरफ्तार करेगी तो सबको पता चल जाएगा। मैं भी मंत्री के फोटो और सबूत के साथ मीडिया के सामने आऊंगा। मंगलवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत में राणे ने कहा कि अभिनेता सुशांत ने आत्महत्या नहीं की है बल्कि उनकी हत्या की गई है। उन्होंने कहा कि सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की भी हत्या हुई है। दिशा की बलात्कार के बाद हत्या कर दी गई है। मेरे पास उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट है। उनके जननांग में घाव के निशान हैं। राणे ने कहा कि जरूरत पड़ी तो इस मामले में हम लोग अदालत में जाएंगे। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार सुशांत मामले में आरोपी को बचा रही है लेकिन विपक्ष इस मामले को पचाने नहीं देगा।