दिल्लीपुणेब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

संजय राउत को धमकी देने वाला युवक पुणे से गिरफ्तार; धमकी भरे संदेश में कहा था- सिद्धू मूसेवाला जैसा होगा अंजाम!

मुंबई: शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे गुट) के नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत को धमकी मिली है। महाराष्ट्र पुलिस ने बताया कि राज्यसभा सांसद संजय राउत को लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से एक धमकी भरा संदेश मिला है, जिसमें पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की तरह उनकी हत्या करने की बात कही गई है।

पुलिस ने एक युवक को किया गिरफ्तार
पुलिस ने बताया कि उद्धव ठाकरे गुट के नेता और सांसद संजय राउत ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। फिलहाल, संजय राउत को धमकी भरे मैसेज भेजने के मामले में पुणे से हिरासत में लिए गए आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक की पहचान 23 वर्षीय राहुल तालेकर के रूप में हुई है और उसका लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से कोई संबंध नहीं है। आरोपी ने स्वीकार किया है कि उसने धमकी भरा संदेश भेजा, क्योंकि वह नशे की हालत में था।

नशे की हालत में था धमकी देने वाला आरोपी: फडणवीस
वही, महाराष्ट्र के उप-मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने उद्धव गुट के नेता संजय राउत को धमकी मिलने के मामले में कहा कि व्यक्ति की पहचान कर ली गई है और प्राथमिक जानकारी मिली है कि उसने नशे की हालत में संजय राउत को धमकी दी थी, इस मामले की गहन जांच की जाएगी और कार्रवाई की जाएगी।

मैं डरुंगा नहीं: संजय राउत
इससे पहले संजय राउत ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि यह मेरे साथ पहली बार नहीं हुआ है। इस सरकार के आने के बाद हमारी सुरक्षा घटाई गई, लेकिन हमने इसके बारे में ज्यादा नहीं बोला है। मुख्यमंत्री का बेटा एक गुंडे के साथ मुझ पर हमला करने की साजिश करता है, इसको लेकर मैं पत्र लिखता हूं तो कहा जाता है कि यह एक स्टंट है। अगर हम सच बोलने पर आ गए तो भूकंप आ जाएगा। उन्होंने कहा कि मैं नहीं डरुंगा।

AK-47 राइफल से गोली मारने की धमकी दी
शिवसेना (यूबीटी) के सांसद और मुख्य प्रवक्ता संजय राउत को लॉरेंस बिश्नोई गैंग के नाम पर जान से मारने की धमकी मिली है। पार्टी के मुताबिक, संजय राउत को शुक्रवार देर रात उनके मोबाइल पर एक व्हाट्सएप संदेश मिला है, जिसमें उन्हें धमकी दी गई है। संदेश में चेतावनी दी गई है कि जब भी संजय राउत नई दिल्ली में दिखेंगे, उन्हें एके-47 राइफल से गोली मार दी जाएगी।

राउत ने मुंबई पुलिस कमिश्नर को दी जानकारी
संजय राउत ने धमकी मिलने के बाद मुंबई पुलिस कमिश्नर को इस बात की जानकारी दी है। इससे पहले उन्होंने उप-मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को पत्र लिखकर अपनी जान को खतरा बताया था।शनिवार को शिवसेना (यूबीटी) के नेता प्रतिपक्ष अंबादास दानवे ने कहा कि राज्य सरकार ने संजय राउत की सुरक्षा को हटा दिया है। गौरतलब है कि सलमान खान को हाल ही में लॉरेंस बिश्नोई गैंग से भी जान से मारने की धमकी मिली थी।