चुनावी हलचलदिल्लीब्रेकिंग न्यूज़मुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्य

सनी देओल बोले- युवा मेरी प्राथमिकता, अब मुंबई लौटने का इरादा नहीं…

मुंबई, अभिनेता से राजनेता बने सनी देओल ने गुरुवार को कहा कि युवाओं के लिए रोजगार के अवसर पैदा करना उनकी पहली प्राथमिकता होगी।
बता दें कि हाल ही भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल हुए सनी देओल पंजाब की गुरदासपुर लोकसभा सीट से बीजेपी के उम्मीदवार हैं। सनी देओल ने इस बात पर जोर दिया कि वह गुरदासपुर लोगों के लिए काम करने आए हैं और मुंबई लौटने का उनका कोई इरादा नहीं हैं।
सनी देओल उर्फ अजय सिंह देओल ने अभिनेता और गुरदासपुर से पूर्व बीजेपी सांसद विनोद खन्ना के कार्यकाल की सराहना भी की। उन्होंने कहा कि वह इस सीमावर्ती सीट पर लोगों के वोट हासिल कर विनोद खन्ना के काम को आगे ले बढ़ाएंगे। सनी देओल ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा, हमारे लिए सबसे महत्वपूर्ण हमारे युवा हैं। मैं उनके लिए रोजगार के अवसर उत्पन्न करना चाहता हूं।

पंजाब से हमारा नाता, खेती हमारे खून में
उन्होंने कहा कि वह किसानों के कल्याण के लिए काम करना चाहते हैं। सनी ने कहा, हमारा पंजाब से नाता है और खेती हमारे खून में है। मैं उनके सभी मुद्दों को समझना चाहता हूं और उनके कल्याण के लिए हर संभव कदम उठाना चाहता हूं। कांग्रेस उम्मीदवार सुनील जाखड़ ने बुधवार को सनी देओल पर पंजाब के मुद्दों की कोई समझ ना होने का आरोप लगाया था और उनसे गुरदासपुर संसदीय क्षेत्र पर अपना दृष्टिकोण साझा करने को कहा था।
सुनील जाखड़ ने कहा था, राजनीति एक गंभीर काम है, कोई टाइम पास नहीं। बीजेपी के दिवंगत सांसद विनोद खन्ना के कार्यों की सराहना करते हुए सनी देओल ने कहा, विनोद जी ने यहां 20 साल तक काम किया है और उन्होंने यहां बहुत काम किया है। उनके बाद मुझे यहां काम करने का मौका मिला है। मैं उसी तरह काम करना चाहता हूं, जैसे विनोद खन्ना ने किया था। मेरा यहां के लोगों से नाता है और मैं कभी उनको निराश नहीं करूंगा। मैं उनकी उम्मीदों पर खरा उतरने की कोशिश करूंगा।
1998 से 2017 तक बीजेपी के कब्जे में रही गुरदासपुर सीट
बताते चले कि विनोद खन्ना ने 1998 में गुरदासपर सीट पर जीत हासिल की थी और 2017 में उनके निधन तक वह इस पर काबिज रहे। चुनाव के बाद मुंबई चले जाने की अटकलों पर सनी देओल ने कहा, ‘मैं यहां वापस जाने के लिए नहीं आया हूं।’ कांग्रेस के सुनील जाखड़ अभी गुरदासपुर से सांसद हैं, जिन्होंने 2017 उपचुनाव में जीत हासिल की थी। 2017 अप्रैल में विनोद खन्ना के निधन के बाद यहां चुनाव कराना आवश्यक हो गया था। गुरदासपुर सीट पर सातवें चरण में 19 मई को मतदान होगा।