उत्तर प्रदेशचुनावी हलचलदिल्लीब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिशहर और राज्य

सपना चौधरी के कांग्रेस जॉइन करने पर BJP विधायक के बिगड़े बोल..!

कहा- ‘सपना’ को अपना लें राहुल..

लखनऊ, अपने बयानों को लेकर अकसर विवादों में रहने वाले बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक और विवादित बयान दिया है। हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के कांग्रेस जॉइन करने पर सुरेंद्र सिंह ने यह विवादित टिप्पणी की है। सुरेंद्र ने सपना की तुलना यूपीए की चेयरपर्सन सोनिया गांधी से करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को उन्हें अपना बना लेने की नसीहत तक दे डाली। चुनावी घमासान के बीच बीजेपी विधायक के इस बयान पर सियासी भूचाल आना तय है।
बता दें कि अपने डांस परफॉर्म और बिग बॉस के जरिए रातों रात चर्चा में आईं सपना चौधरी शनिवार को ही में कांग्रेस पार्टी में शामिल हुई हैं। इसके बाद ही कयास लगाए जा रहे हैं कि पार्टी उन्हें 2019 लोकसभा चुनाव में यूपी या हरियाणा में किसी सीट से उम्मीदवार बना सकती है। हालांकि पहले मथुरा से बीजेपी उम्मीदवार हेमा मालिनी के सामने उन्हें उम्मीदवार बनाने की तैयारी थी। लेकिन अब कांग्रेस ने वहां से दूसरे उम्मीदवार को मैदान में उतार दिया है।


अपने पिता की तरह सपना को अपना लें राहुल : विधायक सुरेंद्र सिंह
उधर, सपना के कांग्रेस जॉइन करने को लेकर पूछे गए एक सवाल पर प्रतिक्रिया देते हुए बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा, राहुलजी की मां (सोनिया गांधी) भी इटली में इसी पेशे से थीं। जैसे आपके (राहुल गांधी) पिताजी (राजीव गांधी) ने सोनियाजी को अपना बना लिया था, आप भी सपना को अपना बना लीजिए। सबसे अच्छी बात है कि सास और बहू एक ही पेशे और कल्चर से रहेंगी।