दिल्लीमनोरंजनमुंबई शहर

सामने आई ‘दबंग 3’ के सेट से सलमान खान और सई की पहली तस्वीर…

मुंबई, बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी ‘दबंग 3’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। सलमान ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘दबंग 3’ के सेट से एक तस्वीर शेयर की, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। वैसे इस तस्वीर का वायरल होना भी बनता था क्योंकि इस तस्वीर के जरिए यह पता चल गया कि ‘दबंग 3’ में सलमान खान के अपोजिट बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं उनकी करीबी दोस्त महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर का लुक कैसा होगा।
इस तस्वीर में सलमान के साथ सई का लुक देखकर आपको सोनाक्षी सिन्हा की याद आ जाएगी, क्योंकि सई ने इस तस्वीर में बिलकुल सोनाक्षी की तरह नजर आ रही हैं। बिलकुल वैसा ही जैसा अब तक के ‘दबंग’ की सीक्वल में सोनाक्षी का लुक रहा है। ‘दबंग 3’ के निर्देशक प्रभुदेवा हैं और सलमान खान और उनके भाई अरबाज खान इसके निर्माता हैं। खबर है कि सलमान खान एक और फिल्म बनाने की तैयारी में हैं। सलमान खान ‘मैरिज हॉल’ पर केंद्रित एक फिल्म का निर्माण करने की योजना बना रहे हैं।
हाल ही में इस प्रोजेक्ट से जुड़े एक सूत्र ने बताया है कि सलमान अपने एसकेएफ बैनर के जरिए इस प्रोजेक्ट से वापसी करने वाले हैं। यह दो भाइयों की कहानी है, जो दिल्ली में रहता है। फिलहाल इस फिल्म का नाम ‘बुलबुल मैरिज हॉल’ दिया जा सकता है। इस फिल्म को रोहित नैय्यर ने निर्देशित किया है और संवाद राज शांडिल्य ने लिखे हैं। नैय्यर ने इससे पहले 2009 की फिल्म ‘शैडो’ में काम किया था, जिसमें मिलिंद सोमन, सोनाली कुलकर्णी और हृषिता भट्ट मुख्य भूमिकाओं में थे। अभी फिल्म की कास्टिंग चल रही है और शूटिंग अक्टूबर में शुरू होने की संभावना है। जहां तक सलमान की फिल्म ‘दबंग 3’ की बात है तो इसे 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाना है।