दिल्लीब्रेकिंग न्यूज़

सैलून में चल रहा था न्यूड वीडियो कॉलिंग का काला धंधा; पुलिस ने तीन युवतियों को किया गिरफ्तार

गाजियाबाद: गाजियाबाद पुलिस ने न्यूड कॉल करके अनजान ग्राहकों को फंसाने और उनको ब्लैकमेल करने के मामले में सोमवार को तीन युवतियों को गिरफ्तार किया है. उनके पास से एक आधार कार्ड, लैपटॉप और कुछ दस्तावेज बरामद हुए हैं. मामले का मास्टरमाइंड पुरुष व एक महिला आरोपी फरार हैं. पुलिस उनकी गिरफ्तारी में जुटी है. मामला गाजियाबाद के विजय नगर थाना क्षेत्र का है.
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, ‘सैलून वर्ल्ड’ नाम के पार्लर में अवैध गतिविधि चलने की सूचना मिली थी. जिसके आधार पर पुलिस ने पार्लर में छापेमारी कर 3 युवतियों को गिरफ्तार कर लिया. गाजियाबाद के एसपी सिटी निपुण अग्रवाल ने बताया कि ये युवतियां स्ट्रिपचैट नाम की एक वेबसाइट के माध्यम से क्लाइंट को न्यूड कॉल करके फंसाती थीं, फिर उनको ब्लैकमेल कर उनसे मोटी रकम ऐंठी जाती थी. स्ट्रिपचैट पर चैटिंग के दौरान युवतियां क्लाइंट से फोन नंबर हासिल कर लेती थीं. जिससे यह काला कारोबार व्हाट्सएप पर भी शुरू हो जाता था.
इनमें से दो युवतियों की उम्र 19 साल जबकि एक की उम्र 26 साल है. पुलिस पूछताछ में उन्होंने बताया कि करीब एक साल से वे यह काम कर रही हैं. आरोपियों में आकाश नाम का एक पुरुष भी शामिल बताया गया है जो इस गैंग को चला रहा था. पुलिस को जो बैंक अकाउंट मिले हैं, उमें 13 लाख का ट्रांजैक्शन हुआ है. उनकी ब्लैकमेलिंग के शिकार एक पीड़ित ने पुलिस को मामले में शिकायत की थी. पुलिस ने उसकी पहचान को गुप्त रखा है.
सूचना मिलने के बाद पुलिस ने अपने मुखबिरों को अलर्ट किया और संबंधित नंबर की डिटेल खंगाली गई. जिसमें पुलिस को उपरोक्त सैलून का एड्रेस मिला और पुलिस इस न्यूड वीडियो कॉलिंग वाले सैलून तक पहुंच गई. पुलिस को पता चला है कि इस गंदे वीडियो कॉलिंग वाले सैलून के संपर्क दूसरे राज्यों से भी हैं. पुलिस आगे की जांच में जुटी है.