उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़शहर और राज्य

हाई कोर्ट ने साक्षी और अजितेश की शादी को माना वैध, विधायक पिता को लगाई फटकार…

साक्षी मिश्रा और पति अजितेश (फाइल फोटो)

प्रयागराज, उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के बिथरी चैनपुर से बीजेपी विधायक राजेश कुमार मिश्रा की बेटी साक्षी और उसके पति अजितेश सुरक्षा की मांग को लेकर आज इलाहाबाद हाई कोर्ट में पहुंचे थे। इस बीच, कोर्ट परिसर में पेशी के दौरान अजितेश के साथ कथित तौर पर मारपीट हुई है, हालांकि जिले के एसएसपी अतुल शर्मा ने किसी मारपीट की घटना से इनकार किया है।
बता दें कि साक्षी ने अपने पिता पर दलित युवक से शादी करने पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए कोर्ट से सुरक्षा की गुहार लगाई थी।
खबरों के मुताबिक, अजितेश के साथ कोर्ट के कॉरिडोर में कथित तौर पर मारपीट की गई है। हालांकि यह तुरंत पता नहीं चल पाया है कि अजितेश के साथ किसने मारपीट की है। उधर, इलाहाबाद हाई कोर्ट ने सुनवाई के दौरान साक्षी और अजितेश की शादी को वैध बताया है। कोर्ट ने प्रशासन को आदेश दिया कि इस जोड़े को सुरक्षा दी जाए। इलाहाबाद हाई कोर्ट में शादी को लेकर पेश किए गए साक्ष्यों को सही माना उनकी शादी के फर्जी प्रमाणपत्र होने से इनकार किया।

विधायक पिता को फटकार, अजितेश को कोर्ट रूम में बैठाया
अजितेश पर हमले के बाद हाई कोर्ट ने पुलिस अधिकारियों को तलब किया है। जज ने हमले के बाद अजितेश को कोर्ट रूम में ही बैठने को कहा। कोर्ट ने साथ ही साक्षी के विधायक पिता राजेश मिश्रा को कड़ी फटकार भी लगाई।

साक्षी का विडियो हुआ था वायरल…
बता दें कि कुछ दिन पहले साक्षी ने एक विडियो जारी किया था। उसने कहा था क‍ि उन्‍होंने अपनी मर्जी से शादी की है, जिसके बाद परिवार के लोग उसके पीछे पड़े हैं। अगर हम उनके हाथ आ गए तो हमें पक्का मार दिया जाएगा। दूसरे विडियो में साक्षी अपने पिता से कह रही हैं, मैंने सिंदूर फैशन में नहीं लगा रखा है। मैंने सच में शादी की है। मेरे पति के परिवार को परेशान करना बंद करें। आप राजनीति करें, अपनी सोच बदलें और मुझे आजाद रहने दें। बरेली के सांसद-विधायक और मंत्री जो मेरे पिता का सहयोग कर रहे हैं, वह बंद करें।