ब्रेकिंग न्यूज़

हैदराबाद नाबालिग से गैंगरेप मामले में विधायक के बेटे सहित सभी 5 आरोपी गिरफ्तार

हैदराबाद: हैदराबाद में हाई प्रोफाइल पार्टी से लौट रही एक नाबालिग से गैंगरेप की घटना में पुलिस की छानबीन चल रही है। पुलिस ने इस मामले में सभी पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इसमें एक आरोपी की पहचान ओमर खान के रूप में हुई है। ओमर के पिता तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर की पार्टी तेलंगाना राष्ट्र समिति में स्थानीय नेता है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चल रही जांच में ओमर की संलिप्तता मिली है। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया। इसके अलावा अन्य सभी आरोपी भी रसूखदार परिवार से हैं। इस मामले में टीआरएस नेता के बेटे की गिरफ्तारी पर राज्य के मुख्यमंत्री केसीआर के बेटे ने ट्वीट किया है। केसीआर के बेटे केटीआर ने अपने ट्वीट में लिखा कि हैदराबाद में नाबालिग से रेप की खबर से आक्रोशित और स्तब्ध, मेरा अनुरोध है कि तत्काल कड़ी कार्रवाई की जाए चाहे, आरोपियों की पार्टी में स्थिति या संबद्धता कुछ भी हों।
मामले की जांच में लगे पुलिस अधिकारी ने बताया कि अभी तक इस मामले में तीन आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है। ओमर से पहले शुक्रवार को पुलिस ने साहुद्दीन मलिक नामक एक आरोपी को गिरफ्तार किया था। हैदराबाद पश्चिम क्षेत्र के डीसीपी जोएल डेविस ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज और पीड़िता के बयान के आधार पर पांच आरोपियों की पहचान की गई है। पीड़िता सिर्फ एक आरोपी का नाम बता सकी थी। इसके बाद जांच के दौरान अन्य आरोपियों की पहचान हुई। सभी को पकड़ने के लिए विशेष टीम बनाई गई है।
डीसीपी ने बताया कि मामले से जुड़ा एक सीसीटीवी फुटेज बरामद किया गया है। जिसमें एक पब के बाहर पीड़िता संदिग्ध आरोपियों के साथ दिख रही है। इस फुटेज के आधार पर पुलिस की जांच आगे बढ़ रही है। पुलिस ने बताया कि पांच आरोपियों में से तीन नाबालिग है। घटना 28 मई की रात की है। पीड़िता के पिता की शिकायत पर पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 और 323 और पॉक्सो एक्ट की धारा 9 और 10 तक तहत मामला दर्ज किया है।
राजधानी में हुई इस शर्मनाक घटना और रसूखदार आरोपियों के कारण इस मामले को लेकर सरकार और पुलिस पर दवाब है। मंत्री के.टी. रामाराव ने शुक्रवार को गृहमंत्री, डीजीपी और हैदराबाद के पुलिस आयुक्त से मामले में फौरन कार्रवाई करने की बात कही थी।
बता दें कि हैदराबाद के जुबली हिल्स इलाके में एक पब से घर लौटते समय मर्सिडीज कार में आरोपियों ने दरिंदगी की थी। आरोपियों ने पीड़िता को घर छोड़ने की बात कहकर कार में बिठाया और फिर एक पार्क में उसके साथ रेप किया गया है। इस दौरान पीड़िता के विरोध करने पर उसे बुरी तरह से मारा-पीटा भी गया था। बताया जाता है कि आरोपियों ने बारी-बारी से पीड़िता के साथ दरिंदगी की थी। एक कार में पीड़िता के साथ रेप कर रहा था तो बाकी के चार बाहर खड़े होकर पहरेदारी कर रहे थे।