ब्रेकिंग न्यूज़

हैदराबाद: मर्सिडीज में लड़की से सामूहिक दुष्कर्म; पार्टी के दौरान लड़के से हुई थी दोस्ती, घर छोड़ने का किया था वादा!

हैदराबाद: हैदराबाद के पॉश जुबली हिल्स इलाके से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। पिछले शनिवार को एक कार में पांच किशोरों ने एक नाबालिग लड़की के साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया। शुक्रवार को पुलिस ने घटना की जानकारी दी। पुलिस ने दो संदिग्धों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है।
इस घटना में राजनीतिक रूप से प्रभावशाली परिवारों से ताल्लुक रखने वाले कक्षा 11 और 12 के छात्र कथित रूप से शामिल हैं। माना जा रहा है कि एक विधायक का बेटा भी गिरोह का हिस्सा है। परन्तु पुलिस ने कहा कि वह अपराध में शामिल नहीं हो सकता है क्योंकि वह कथित तौर पर कार से उतर गया था और सामूहिक बलात्कार से पहले भाग गया था।
नाबालिग लड़की अपने दोस्त के साथ पब गई थी। चूंकि उसकी सहेली जल्दी चली गई थी, इसलिए पार्टी के दौरान उसकी एक लड़के से दोस्ती हो गई। उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसे घर छोड़ने का वादा किया। वे रास्ते में एक पेस्ट्री की दुकान पर रुक गए और बाद में जुबली हिल्स में मर्सिडीज कार खड़ी कर दी, जहां पांच लड़कों ने उसके साथ शर्मनाक घटना को अंजाम दिया, जबकि अन्य कार के बाहर पहरा दे रहे थे।
घटना का पता तब चला जब लड़की के पिता ने उसकी गर्दन पर चोट के कई निशान देखे और उसके बारे में पूछताछ की। उसने उसे बताया कि एक पब में पार्टी करने के बाद कुछ लड़कों ने उस पर हमला किया।
पीड़िता के पिता की शिकायत पर पुलिस ने बुधवार को भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 354 और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पोक्सो) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया और जांच शुरू की।
एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि वे पीड़िता के बयान के आधार पर आरोपी की तलाश कर रहे हैं। लड़की सिर्फ एक लड़के का नाम बता सकती है और वो भी नाबालिग है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने के साथ और अन्य तकनीकी साक्ष्य जुटा रही है।