उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरशहर और राज्य

मुंबई: अब्दुल कादिर शेख समेत चार लोग 11 अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में

मुंबई: मुंबई में क्रूज शिप पार्टी के मामले में एस्प्लेनेड कोर्ट ने अब्दुल कादिर शेख, श्रेयस नायर, मनीष दरिया, एविन साहू को 11 अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया है। चारों आरोपियों को आज सुबह गिरफ्तार किया गया था।
नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने क्रूज शिप ड्रग पार्टी मामले के सिलसिले में ड्रग पेडलर्स और एक यात्री सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है। जिसमें बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को रविवार को गिरफ्तार किया गया था। सोमवार को क्रूज जहाज के मुंबई लौटने के बाद नए सिरे से गिरफ्तारियां की गईं हैं।
कथित तौर पर किसी प्रभाव में जहाज पर एक वीडियो बनाने और कुछ खिड़की के शीशे तोड़ने के आरोप में दो और यात्रियों को हिरासत में लिया गया था। जहाज के कप्तान ने शिकायत की थी कि आरोपी ड्रग्स के नशे में ये हरकतें कर रहे थे।
एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने कहा कि कई सबूतों की जांच के बाद हमने पश्चिमी उपनगर से एक ड्रग तस्कर श्रेयस नायर और जोगेश्वरी इलाके से एक अन्य ड्रग सप्लायर को गिरफ्तार किया है। उन्होंने कहा कि गिरफ्तार किए जाने वाले दूसरे ड्रग पेडलर के नाम का खुलासा जारी ऑपरेशन के कारण नहीं किया जा सकता है। वानखेड़े ने कहा कि वह ज्यादातर अपना ड्रग बिजनेस क्रिप्टो करेंसी के जरिए चलाते हैं और डार्क नेट का इस्तेमाल करते हैं।

आर्यन खान समेत तीन लोगों की कस्टडी 7 अक्टूबर तक बढ़ी
बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के छापे में पकड़े गये शाहरुख के बेटे आर्यन खान को सोमवार कोर्ट से राहत नहीं मिल सकी। एस्प्लांडे कोर्ट ने आर्यन के साथ मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्चेंट की एनसीबी कस्टडी 7 अक्टूबर तक बढ़ा दी है। एनसीबी ने रविवार को ड्रग्स मामले में आर्यन समेत आठ लोगों को गिरफ्तार किया था।