उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़

गोरखपुर: पैसों के लिए पिता की गला रेतकर हत्या; धड़ से सिर किया अलग; ट्राली बैग में घर के बाहर गली में फेंका, गिरफ्तार

गोरखपुर: यूपी के CM city गोरखपुर से दिल दहला देने वाली एक घटना सामने आई है। यहां बाप द्वारा बेटे को पैसे देने से मना करने पर चाकू से गला रेतकर हत्या करने के बाद कलयुगी बेटे ने धड़ से सिर अलग कर दिया। वारदात के बाद शव को ट्राली बैग में रखकर सूर्य विहार कालोनी में फेंक दिया। घर में खून के निशान व पिता के गायब होने पर छोटे भाई ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद आरोपित को हिरासत में लेकर तिवारीपुर थाना पुलिस ने पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने शव बरामद कर लिया है।

आर्थिक तंगी से पीड़ित था आरोपी
मिली जानकारी के मुताबिक, सूर्यकुंड आवास विकास कॉलोनी निवासी 62 वर्षीय मधुर मुरली गुप्ता अपने घर में हार्डवेयर की दुकान चलाते थे। उनकी पत्नी की एक वर्ष पहले मृत्यु हो गई थी। बड़े पुत्र प्रिंस गुप्ता उर्फ संतोष और छोटे पुत्र प्रशांत व मां के साथ घर पर रहते थे। आर्थिक तंगी से जूझ रहा बड़ा बेटा प्रिंस, पिता से रुपये मांग रहा था। पहले भी प्रिंस ने रोजगार शुरू करने के नाम पर कई बार रुपये लेकर खर्च कर चुका था। इसलिए पिता ने उसे रुपये देने से इन्कार कर दिया। शनिवार की रात में 9 बजे घर पर मधुर मुरली अकेले थे। प्रशांत दोस्तों के साथ घूमने और मां छोटे पुत्र के पास गई थी। रुपये न देने की बात पर कहासुनी होने के बाद प्रिंस गुप्ता उर्फ संतोष ने धारदार हथियार से पिता का गला रेतकर हत्या कर दी।

सिर से धड़ अलग कर नाली के पास फेंका!
पिता की मौत होने के बाद सिर से धड़ अलग करने के बाद ट्राली बैग में रखकर सूर्य विहार कालोनी में नाली के पास ले जाकर फेंक दिया। प्रशांत ने तिवारीपुर थाना पुलिस को दी तहरीर में लिखा है कि रात में 11 बजे घर पहुंचा तो प्रिंस दरवाजे पर स्कूटी लेकर खड़ा था। घर के अंदर गया तो पूजा घर के पास खून के निशान थे। पिता के न होने पर उससे पूछा तो जानकारी होने से इन्कार कर दिया। कमरे में रखा ट्राली बैग गायब होने पर संदेह हुआ तो पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
एसपी सिटी कृष्ण कुमार बिश्नोई ने बताया कि तहरीर के आधार पर पुलिस ने रुपये के लिए पिता की गला रेतकर हत्या करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसकी निशानदेही पर ट्राली बैग में रखा गया शव भी बरामद कर लिया गया है। संपत्ति के लालच में वारदात की बात सामने आई है।