ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई शहर

पंचतत्व में विलीन हुईं तुनिषा शर्मा; फूट-फूट कर रोई मां, नम आंखों से परिवार और लोगों ने दी अंतिम विदाई

मुंबई: टीवी जगत की उभरती हुई अदाकारा तुनिषा शर्मा की ख़ुदकुशी से हर कोई स्तब्ध है।सबके मन में यही सवाल है कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि ‘अलीबाबा: दास्तान-ए-काबुल’ की इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने महज 20 साल की उम्र में जिंदगी ख़त्म कर ली है? मौत के तीन दिन बाद मंगलवार को तुनिषा का अंतिम संस्कार मुंबई में किया गया। इस मौके पर टीवी जगत की कई मशहूर हस्तियों के साथ-साथ उनके बॉयफ्रेंड रहे शीजान खान का परिवार भी वहां मौजूद था।

महज 20 वर्ष की उम्र में मौत को गले लगाने वाली एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की डेड बॉडी को फूलों से सजाकर मीरा रोड स्थित श्मशान लाया गया है। तुनिषा की मां और उनके परिवार वाले बेटी को अंतिम विदाई देने वहां पहुंचे थे। तुनिषा को अंतिम विदाई देते वक्त उनकी मां फूट-फूटकर रोईं। शमशान से सामने आई तस्वीरें सबका दिल तोड़ रही हैं।

बेटी को इतनी कम उम्र में इस तरह जाते देख बेहोश हुई तुनिषा की मां…

तुनिषा शर्मा ने शनिवार (24 दिसंबर) को पॉपुलर फंतासी शो ‘अलीबाबा: दास्तान-ए-काबुल’ के सेट पर फांसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली। 3 दिन से उनके परिजन उनकी बॉडी का इंतजार कर रहे थे। मंगलवार को अस्पताल प्रबंधन की ओर से तुनिषा की डेड बॉडी उनके फैमिली मेंबर्स को सौंपी गई, जिसके बाद मुंबई में उनका अंतिम संस्कार किया गया।

तुनिशा को अंतिम विदाई के लिए तैयार की गई एम्बुलेंस जब उनके इलाके की गलियों से होते हुए श्मशान घाट तक पहुंचीं तो उसे देखने वाले हर शख्स की पलकें भीग गईं।
तुनिषा के एक्स-बॉयफ्रेंड शीजान खान की मां और बहनों (फलक नाज और शफक नाज) ने श्मशान घाट पहुंचकर एक्ट्रेस को अंतिम विदाई दी। इस दौरान उनकी आंखें नम थीं।
तुनिषा की मौत के बाद शीजान खान को मुंबई पुलिस ने ख़ुदकुशी के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है, जिन्हें 28 दिसंबर तक की कस्टडी में भेजा गया है। तुनिषा की मां ने उन पर आरोप लगाया है कि उन्होंने शादी का झांसा देकर उनकी बेटी का इस्तेमाल किया और फिर उसे छोड़ दिया।

तुनिषा शर्मा का जन्म 2 जनवरी 2002 को चंडीगढ़ में हुआ था। वे उस वक्त सिर्फ 13 साल की थीं, जब उन्होंने टीवी पर पहला शो ‘भारत का वीर पुत्र महाराणा प्रताप’ किया था। इस शो में उन्होंने चांद कंवर का किरदार निभाया था। तुनिषा को पहचान 2016 में टेलीकास्ट हुए ऐतिहासिक टीवी शो ‘चक्रवर्ती अशोक सम्राट’ एपिसोड से मिली थी, जिसमें वे राजकुमारी अहंकारा के किरदार में नजर आई थीं।