मुंबई उपनगरमुंबई शहर

मानखुर्द के मंडाला स्थित भंगार के गोदाम में भीषण आग, हादसे में कोई हताहत नहीं

मुंबई: मुंबई के मानखुर्द इलाके में स्थित एक भंगार के गोदाम में भीषण आग लग गई थी. शुक्रवार को हुए इस हादसे में अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. इस बात की जानकारी फायर विभाग के अधिकारी ने दी है. हादसे की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंच गई थी. फिलहाल, आग पर काबू पा लिया गया है.
मिली जानकारी के मुताबिक, मानखुर्द लिंक रोड पर स्थित मंडाला में रात 3 बजकर 21 मिनट के दौरान लेवल-3 की आग लगी थी. आग भंगार के गोदाम में लगने के बाद इलाके के दूसरे गोदामों को भी अपने चपेट में ले लिया. घटना देर रात की है. दमकल विभाग के एक अधिकारी ने कहा कि हमें आग की जानकारी रात करीब 3 बजे मिली. मौके पर 12 फायर इंजन, 10 टैंकरों के साथ 150 दमकलकर्मी आग बुझाने के काम के लिए तैनात किए गए. किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

सितंबर में भी हुई थी आगजनी की घटना
बता दें कि सितंबर में भी मुंबई के पूर्वी उपनगर मानखुर्द के मंडाला कबाड़ बाजार में शुक्रवार तड़के भीषण आग लग गई थी. इस दौरान किसी के हताहत होने की सूचना नहीं थी. नगर निकाय के अधिकारियों ने बताया था कि वीर जीजामाता भोसले मार्ग स्थित कबाड़ बाजार में तड़के करीब सवा चार बजे आग लग गई. दमकल विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि आग ने बाजार की सात से आठ दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया था. इस बाजार में खाली रासायनिक ड्रम सहित विभिन्न प्रकार का कबाड़ रखा गया था.