ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरव्यवसायशहर और राज्य

मुंबई: राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी का पहला बयान, कहा- कानून को अपना काम करने दें, सत्यमेव जयते!

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी पोर्नोग्राफी रैकेट केस में बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद पहली बार बयान जारी किया है। शिल्पा ने उन पर लगे आरोपों और अफवाहों के साथ-साथ अपनी ट्रोलिंग को लेकर बयान जारी किया है। शिल्पा ने सभी को संदेश दिया है कि वह मामले में अभी चुप हैं और आगे भी चुप रहेंगी और समय के साथ सभी के सामने सच खुद ही आ जाएगा। शिल्पा ने सोशल मीडिया पर अपने बयान में लिखा- हां पिछले कुछ दिन हर तरह से मुश्किल भरे रहे हैं। कई अफवाहें और आरोप हम पर लग रहे हैं। मीडिया और मेरे शुभचिंतकों ने मेरे बारे में कई बातें कही है। मुझे ही नहीं बल्कि मेरे परिवार को भी ट्रोल किया जा रहा है और हमपर सवाल उठाए जा रहे हैं। मेरा स्टैंड यह है कि मैंने अभी तक कुछ नहीं कहा है और मैं इस मामले में आगे भी चुप्पी साधे रहने वाली हूं, तो मेरे नाम पर झूठी बातें ना बनाएं।
अभिनेत्री ने आगे कहा कि एक सेलिब्रिटी के तौर पर मेरी फिलॉसॉफी है कभी शिकायत मत करो और कभी सफाई मत दो। मैं बस यही कहूंगी कि अभी जांच चल रही है, मुझे मुंबई पुलिस और भारत की न्यायपालिका पर भरोसा है। एक परिवार के तौर पर हम कानूनी मदद ले रहे हैं, लेकिन तब तक मैं आपके निवेदन करती हूं, खासकर एक मां के तौर पर कि हमारे बच्चों के खातिर हमारे परिवार की प्राइवेसी का सम्मान कीजिए। साथ ही मैं निवेदन करती हूं कि आधी-अधूरी जानकारी की सत्यता की पुष्टि किए बिना टिप्पणी करने से परहेज करें।
अंत में शिल्पा शेट्टी ने लिखा कि मैं एक कानून का पालन करने वाले भारतीय और पिछले 29 सालों से काम करने वाली प्रोफेशनल महिला हूं। लोगों ने मुझ पर विश्वास किया है और मैंने कभी भी किसी का भरोसा नहीं तोड़ा है, तो मैं खासतौर पर आपसे निवेदन करती हूं कि मेरे परिवार और मेरे प्राइवेसी के हक का सम्मान करें और इस समय हमें अकेला छोड़ दें। हम मीडिया ट्रायल के हकदार नहीं है। कृपया कानून को अपना काम करने दें। सत्यमेव जयते।

बता दें कि मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने 19 जुलाई को राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें प्रसारित करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। पुलिस ने बताया था कि वह इस पूरे मामले में मुख्य साजिशकर्ता मालूम पड़ते हैं। इस वक्त राज कुंद्रा न्यायिक हिरासत में हैं।