उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़

सीएम योगी और हिंदूवादी नेता देवेंद्र तिवारी को ‘बम’ से उड़ाने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को ‘बम से उड़ाने’ की धमकी मिली है. दरअसल, ये धमकी उन्हें सीधे नहीं बल्कि हिंदूवादी नेता देवेंद्र तिवारी को मिली धमकी के साथ दी गई है.
लखनऊ के आलमबाग इलाके में रहने वाले देवेंद्र तिवारी के घर धमकी भरा पत्र भेजा गया है. गुरुवार शाम करीब 8:30 बजे तिवारी के आवास के जीने पर एक लावारिस बैग मिला, जिसमें यह पत्र था. देवेंद्र तिवारी ने अवैध बूचड़खानों के खिलाफ एक जनहित याचिका दायर की थी. इसके बाद उन्हें अब अज्ञात लोगों से ये धमकी मिली है. पत्र में लिखा है- 15 दिनों के अंदर तुझे रिजल्ट देखने को मिलेगा!


लखनऊ पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है और आलमबाग पुलिस थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. देवेंद्र तिवारी को जो धमकी मिली है, उसे किसी सलमान सिद्दीकी नाम के व्यक्ति ने भेजा है.
बता दें कि भारतीय किसान मंच के अध्यक्ष और गौ सरंक्षण की लड़ाई लड़ने वाले देवेंद्र ने अवैध बूचड़खानों के खिलाफ कोर्ट में PIL डाल रखी है. देवेंद्र के घर पर मिली इस चिट्ठी में कहा गया है कि बाकी लोगो की गर्दन काटी है, तुम दोनों (सीएम योगी और देवेंद्र) को बम से उड़ाएंगे. चिट्ठी में लिखा है कि अवैध बूचड़खानों के खिलाफ PIL करने से मुसलमानों के पेट पर लात पड़ी है. इसके अलावा लिखा है कि ओवैसी और मौलाना मदनी को तुम लोगों ने रुलाया है, इसलिए उनके आंसुओ का हम बदला लेंगे. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

इससे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम के हमले की धमकी मिली थी. यह धमकी पुलिस कंट्रोल रूम 112 के व्हाट्सएप पर भेजे एक मैसेज के जरिए दी गई थी. धमकी देने वाले ने अपना नाम शाहिद बताया था और कहा कि तीन दिन में उन्हें बम से उड़ा दिया जाएगा. जिसके बाद पुलिस ने सुशांत गोल्फ सिटी कोतवाली में इस सम्बन्ध में एफआईआर दर्ज करा दी थी. पुलिस प्रशासन और खुफिया एजेंसी इस मामले की भी जांच कर रही हैं.