दिल्लीब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्य

NCP प्रमुख शरद पवार का 79वां जन्मदिन, बधाइयों का लगा तांता…

मुंबई: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के मुखिया शरद पवार गुरुवार को 79 वर्ष के हो गए। सुबह से ही उन्‍हें बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। मराठा छत्रप शरद पवार ने यहां वायबी चव्हाण सेंटर में सुबह पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। एनसीपी की लोकसभा सदस्य और पवार की बेटी सुप्रिया सुले ने ट्विटर पर अपने पिता को जन्मदिन की बधाई दी।
सुप्रिया ने लिखा- प्रिय बाबा, आप हमारे लिए अनंत ऊर्जा का एक स्रोत हैं। आपने हमें विचार की एक उज्ज्वल विरासत दी है और उसका नेतृत्व करने की ताकत भी दी है…पिता, आपको जन्मदिन की बहुत सारी शुभकामनाएं। दीर्घायु और स्वस्थ जीवन की कामना करती हूं।

नवाब मलिक ने दी पवार को बधाई
एनसीपी के प्रमुख प्रवक्ता नवाब मलिक ने भी पवार को बधाई दी है। मलिक ने एनसीपी चीफ को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए ट्वीट किया, महाराष्ट्र की विकास आघाडी सरकार के शिल्पकार, एनसीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरदचन्द्र पवार साहेब को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। इसके अलावा पीएम मोदी ने भी शरद पवार को जन्‍मदिन की बधाई दी और उनके अच्‍छे स्‍वास्‍थ्‍य की कामना की।
बता दें कि मराठा दिग्गज का जन्म 12 दिसम्बर को पुणे जिले के बारामती में हुआ था। महाराष्ट्र में हाल ही में गठित हुई शिवसेना-कांग्रेस-एनसीपी गठबंधन की सरकार को श्रेय पूरी तरह उन्हें ही जाता है। पार्टी ने पहले ही घोषणा कर दी थी कि वह बेमौसम बारिश से प्रभावित किसानों को देने के लिए 80 लाख रुपये को चेक पवार को देगी।