चुनावी हलचलमहाराष्ट्रमुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्य

अल्पसंख्यक आयोग आपकी मदद के लिए आपके दरवाजे पर खड़ा है : हाजी अराफात शेख


बीजेपी सर्वसमाज की पार्टी है : विधायक कैप्टन तमिल सेल्वन

मुंबई, सोमवार को सायन – कोलीवाड़ा विधानसभा में स्थानीय विधायक कैप्टन तमिल सेल्वन द्वारा आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे महाराष्ट्र राज्य अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष हाजी अराफात शेख ने भारी संख्या में उपस्थित मुस्लिम समुदाय सम्बोधित करते हुए कहा कि अल्पसंख्यक आयोग आपकी मदद करने के लिए आपके दरवाजे पर खड़ा है। आयोग के माध्यम से जो भी आपका काम करना है उससे मुझे अवगत कराइये, मुख्यमंत्री जी ने मुझे आप लोगों की सेवा करने के लिए महाराष्ट्र के ३६ जिलों में दौरा करने का जिम्मा सौंपा है। हर जिले में जब मैं जा रहा हूँ तब मुझे मालूम पड़ रहा है कि सरकार की बहुत सारी योजनाओं के बारे में लोगों को पता ही नहीं है। जिसे मैं लोगों तक पहुंचाने का काम कर रहा हूँ।
वहीँ बीजेपी विधायक कैप्टन तमिल सेल्वन ने कहा कि बीजेपी सिर्फ हिन्दुओं की पार्टी है ऐसा कह कर मुस्लिम समुदाय के लोगों को गुमराह किया जा रहा है। मैं बीजेपी का नगरसेवक बना उसके बाद विधायक भी चुनकर आया और हमें दोनों चुनाव में मुस्लिम मतदाताओं का आशीर्वाद मिला है। इसलिए मैं दावे के साथ कह सकता हूँ बीजेपी सर्वसमाज की पार्टी है।
उक्त कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष हाजी अराफात शेख का जोरदार स्वागत किया गया। कार्यक्रम को सफल बनाने में पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं की महत्वपूर्ण भूमिका रही। सूत्र संचालन बीजेपी नेता व पत्रकार विनय पाठक ने तो आभार प्रदर्शन मुंबई बीजेपी सचिव मुरुगन आर. सेल्वन ने किया।