ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरशहर और राज्य

मुंबई: अभिनेता संजय दत्‍त फेफड़ों के कैंसर से पीड़ित, अमेरिका में कराएंगे इलाज, प्रार्थनाओं की हुई बारिश…

मुंबई: बॉलिवुड अभिनेता संजय दत्‍त ने मंगलवार को अपनी हेल्‍थ से जुड़ी बड़ी अपडेट फैंस के साथ शेयर की। संजय दत्‍त मेडिकल ट्रीटमेंट के कारण काम से ब्रेक ले रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक वह आज ही इलाज के लिए अमेरिका जा रहे हैं।

संजय ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए, ‘दोस्तों, मैं मेडिकल ट्रीटमेंट के कारण काम से छोटा सा ब्रेक ले रहा हूं। मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे साथ हैं। मैं अपने शुभचिंतकों से गुजारिश करता हूं कि मेरी तबीयत को लेकर गैर-जरूरी अनुमान न लगाएं जाएं। आप सभी का प्यार और शुभकामनाएं साथ हैं, मैं जल्द ही वापसी करूंगा।’
फिल्‍म इंडस्‍ट्री से जुड़े तमाम बड़े फिल्‍म क्रिटिक्‍स ने संजय दत्‍त को कैंसर होने की बात कही है। हालांकि, संजय की ओर से अभी इस बारे में कोई जानकारी नहीं आई है। बता दें, संजय दत्‍त की मां नरगिस और पहली पत्‍नी रिचा शर्मा को भी कैंसर था।
इससे पहले 8 अगस्त को सांस लेने में तकलीफ होने के कारण संजय को मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां से दो दिन बाद यानी 10 अगस्‍त की दोपहर को उन्‍हें छुट्टी मिल गई थी।
वर्क फ्रंट की बात करें तो संजय दत्‍त की अपकमिंग फिल्‍म ‘सड़क 2’ रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्‍म में आदित्‍य रॉय कपूर, आलिया भट्ट और पूजा भट्ट जैसे ऐक्‍टर्स अहम किरदारों में हैं। फिल्‍म का डायरेक्‍शन महेश भट्ट ने किया है।

फ़िलहाल ‘सड़क 2’ की ट्रेलर लॉन्चिंग टल गई। पोस्टर और फिल्म की रिलीज डेट तय होने के बाद कल यानी 11 अगस्त को फिल्म का ट्रेलर लॉन्च होने वाला था, पर ट्रेलर लॉन्च नहीं किया गया। ट्रेलर लॉन्चिंग को लेकर कोई जानकारी भी नहीं दी गई। इसी दौरान संजय दत्त के लंग कैंसर की खबरें आ गईं। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि संजय दत्त की मेडिकल कंडीशन के कारण ट्रेलर की लॉन्चिंग टाल दी गई। विशेष फिल्म्स की ओर से अभी नई तारीख का ऐलान नहीं हुआ है। बता दें कि ये फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है।

फिल्म 28 अगस्त को रिलीज होने वाली है, इसलिए कहा जा रहा है कि जल्द ही ट्रेलर रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में संजय दत्त भी अहम किरदार में हैं। पिछले दिनों इसका पोस्टर लॉन्च हुआ था।