उत्तर प्रदेशचुनावी हलचलदिल्लीदेश दुनियाब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिशहर और राज्य

तेज बहादुर की मुश्किलें बढ़ी, PM मोदी की हत्या की सुपारी के मामले में दर्ज होगा केस…हो सकते हैं गिरफ्तार

वाराणसी, पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ ताल ठोकने वाले बीएसएफ से बर्खास्त जवान तेज बहादुर का अब एक नया कारनामा सामने आया है। महागठबंधन गठबंधन (सपा) के टिकट पर वाराणसी से चुनौती देने की तैयारी में फेल BSF से बर्खास्त तेज बहादुर यादव का इन दिनों दो वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।
एक वायरल वीडियो में बीएसएफ से बर्खास्त तेज बहादुर यादव अपने साथियों के साथ शराब पीते नजर आ रहा है। दूसरे वायरल वीडियो में तेज बहादुर यादव व उसके साथी 50 करोड़ रुपये मिलने पर पीएम नरेंद्र मोदी को 72 घंटे के अंदर मारने की बात कह रहे हैं।
वीडियो के वायरल होते ही समाजवादी पार्टी तेज बहादुर के बचाव में उतर आई तो दूसरी तरफ बर्खास्त फौजी तेज बहादुर ने शराब पीने की बात तो स्वीकार की लेकिन पचास करोड़ में पीएम मोदी को जान से मारने के मामले को साजिश करार दिया।
तेज बहादुर ने बताया कि वीडियो दिल्ली पुलिस के सिपाही पंकज शर्मा ने वायरल किया है और वीडियो भी उन्हीं के घर का है, अब ये इतनी नीचता पर उतर आए हैं, किसी का सहयोग करो वही पीठ में छुरा भोंक रहे हैं। दूसरे मनोहर लाल हैं, जिनके बुरे समय में मैंने मदद की, आज ये हमें ब्लैकमेल करना चाह रहे हैं। तेज बहादुर ने कहा कि जितने वीडियो बनाना है बना लो हमें किसी का डर नहीं है, क्योंकि हम अपनी जगह सही हैं।
तेज बहादुर ने पहले तो कहा कि दो साल पुराना वीडियो है जो उसके ही दगाबाज मित्रों ने चुपके से शूट किया था फिर दावा किया कि यह भाजपा की आइटी सेल की करतूत है। वीडियो में एडिटिंग की गई है। इसकी शिकायत दर्ज कराने के साथ ही जांच कराएंगे कि ऐसा किसने किया है। तेज बहादुर ने कहा कि निजी पलों से जुड़ा दो साल पुराने वीडियो को प्रचारित करना विरोधियों की हताशा को दर्शा रहा है।
चुनाव का दौर है, अभी विरोधियों की ओर से और भी वीडियो वायरल किए जा सकते हैं। सपा गठबंधन की ओर से तेजबहादुर ने पार्टी सिंबल पर नामांकन किया था। तेज बहादुर को बीएसएफ से बर्खास्तगी क्लॉज को लेकर नोटिस दी गई और बाद में पर्चा खारिज हो गया था। इसके बाद से वे सपा की ओर से पार्टी प्रत्याशी शालिनी यादव का प्रचार कर रहे हैं।

भारत में कोई नहीं देगा, पाकिस्तान में दे देगा
दूसरे वायरल वीडियो क्लिप में पंकज और उसके साथी फौजी से पूछ रहे कि तुम्हे पचास करोड़ मिलेंगे तो क्या मोदी को मरवा दोगे? बर्खास्त फौजी की तरफ से जवाब मिलता है कि पचास करोड़ मिलेगा तो 72 घंटे में मोदी को मरवा देगा। उसके साथी कहते हैं कि मोदी देश के प्रधानमंत्री हैं। सवा सौ करोड़ लोगों के प्रधानसेवक हैं। भारत में तो कोई देगा नहीं पचास करोड़, पाकिस्तान में मिल जाएगा। एक साथी इसी दौरान दिल्ली के सीएम केजरीवाल से भी संपर्क करने की बात कहता है।
सोशल मीडिया में इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं और इस मामले में सियासत भी गर्मा गई है। भाजपा के प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने इस मामले में हैरानी जताई है। नरसिम्हा राव ने कहा-समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी तेज बहादुर यादव के बयानों से स्तब्ध हूं। सपा ने उन्‍हें वाराणसी से पेश किया था। हमलोग टीवी पर देख सकते हैं कि किस तरह वह 50 करोड़ रुपए के एवज में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्‍या की साजिश रचने की इच्छा जता रहे हैं।
सोशल मीडिया में वायरल हो रहे इस वीडियो में तेज बहादुर यादव अपने कुछ दोस्तों के साथ बैठे नजर आ रहे हैं। तेज बहादुर यादव कुछ खा रहे होते हैं और तभी उनके सामने बैठा हुआ शख्स बोलता है कि एक सिपाही को इतनी नॉलेज नहीं हो सकती। तभी तेज बहादुर यादव बोलते नजर आते हैं…
तेज बहादुर यादव : मुझे पैसे दो और मैं मोदी को मार दूंगा।

दोस्त : तो तुम्हें मोदी को मारने में कोई दिक्कत नहीं है?

तेज बहादुर यादव : मुझे दो 50 करोड़ रुपए।

दोस्त : 50 करोड़ ? तुम्हें इतने पैसे भारत में तो मिलेंगे नहीं, हां लेकिन पाकिस्तान से मिल सकते हैं।

तेज बहादुर यादव : नहीं, मैं ऐसा काम नहीं करूंगा। मैं अपने देश के प्रति वफादार हूं, फिर पैसा मायने नहीं रखता।

दोस्त : अरे मैंने तो इसलिए ये सवाल पूछा कि तुमने अभी कहा कि तुम 50 करोड़ रुपए के लिए मोदी को मार सकते हो।

तेज बहादुर यादव : हां, लेकिन अपने देश से गद्दारी नहीं कर सकता हूं। मैं मारने के लिए तैयार हूं अगर कोई भारतीय मुझे इतने रुपए दे।

पीएम नरेंद्र मोदी की हत्या की सुपारी लेने का वीडियो वायरल होने का संज्ञान लेकर एक अधिवक्ता ने वाराणसी में तेज बहादुर यादव के खिलाफ केस दर्ज कराने के लिए एसएसपी के पास प्रार्थना पत्र दिया है।
वाराणसी के अधिवक्ता कमलेश चंद्र त्रिपाठी बीएसएफ से अनुशासनहीनता के मामले में बर्खास्त तेज बहादुर यादव की हरकतों से काफी आहत हैं। उन्होंने आतंकियों-जिहादियों की तरह देश के प्रधानमंत्री की 50 करोड़ रुपये में हत्या करने की धमकी देने की सुपारी लेने के सोशल मीडिया पर प्रसारित वीडियो को दृष्टिगत रखते हुए तेज बहादुर यादव के विरुद्ध आज एसएसपी से एफआईआर दर्ज कराकर कार्यवाही की मांग की है।
त्रिपाठी ने एसएसपी वाराणसी को प्रार्थना पत्र दिया है। इसके साथ ही उन्होंने तेजबहादुर यादव के जिलाधिकारी कार्यालय के पोर्टिको में अराजकता, उपद्रव व धरना प्रदर्शन करने के मामले में थाना कैंट में अपराध संख्या-588/2019 दर्ज मामले में डीएम पोर्टिको पर लगाये गएसीसीटीवी कैमरे की दिनाँक-1-5-2019 की फुटेज/रिकॉर्डिंग सुरक्षित कर उसे विवेचना/जांच में शामिल कर तेजबहादुर यादव के विरुद्ध प्रभावी कार्यवाही के लिए की एसएसपी वाराणसी को प्रार्थना पत्र दिया है।