ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरशहर और राज्य

अप्राकृतिक यौन संबंध के आरोपी ने कोर्ट परिसर में ही की खुदकुशी

कोर्ट के छठी मंजिल से कूदकर कर ली खुदकुशी

मुंबई, पवई पुलिस थाने अंतर्गत अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के आरोप में गिरफ्तार आरोपी ने शनिवार को दिंडोशी कोर्ट के छठी मंजिल से कूदकर खुदकुशी कर ली। शनिवार उसे कोर्ट में सुनवाई के लिए लाया गया था। न्यायिक हिरासत में भेजे जाने पर उसने कोर्ट रूम से बाहर आकर छलांग लगा दी। उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
बता दें कि विकास पवार (25) के खिलाफ दिसंबर, 2015 में एक नाबालिग से अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने का आरोप था। स्थानीय कोर्ट के आदेश पर वह ऑर्थर रोड जेल में बंद था। शनिवार को उसकी सुनवाई थी। कोर्ट में पीड़ित ने आकर पूरी घटना बताई और विकास को भी कोर्ट के सामने पहचान लिया। दिंडोशी कोर्ट ने आरोपी को न्यायिक हिरासत की सजा सुनाई, जिसे सुनकर विकास परेशान हो गया।

पुलिस से हाथ छुड़ाकर लगाई छलांग
कोर्ट की सुनवाई खत्म होने के बाद कोर्ट रूम से बाहर आकर उसने पानी पीने की बात कही। पानी पीने के लिए जाते वक्त उसने साथ चल रहे पुलिसकर्मियों की गिरफ्त से झटका देकर हाथ छुड़ाया और वहीं से कूद गया। विकास की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जांच जारी है। बता दें कि विकास एक स्कूल में काम करता था जहां यौन अपराध की घटना की शिकायत के बाद उसे गिरफ्तार किया गया था।