ब्रेकिंग न्यूज़शहर और राज्य

चार दोस्तों संग मिलकर किया दुष्कर्म, रोती लड़की को सहानुभूति जता फिर एक लड़के ने किया रेप…!

पुलिस ने शनिवार को पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया

जशपुरनगर, वैवाहिक समारोह में शामिल होने आई एक 13 वर्षीया किशोरी को घर छोड़ने के बहाने एक परिचित ने अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप किया। इसके बाद किशोरी को स्कूटी में बिठाकर शादी वाले घर में छोड़ गया। यहां पर सहमी और रोती हुई किशोरी को देख एक अन्य युवक ने सहानुभूति दिखाई और फिर घर छोड़ने के बहाने साथ ले जाकर दुष्कर्म किया। परिजनों की शिकायत के बाद फरसगांव थाना पुलिस ने शनिवार को पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।
जानकारी के अनुसार, फरसाबहार थानाक्षेत्र के एक गांव की 13 वर्षीय लड़की पड़ोस के गांव में विवाह समारोह में शामिल होने के लिए गुरूवार रात को गई थी। रात बहुत होने पर परिचित अतुल केरकेट्‌टा (22) ने उसे स्कूटी से घर छोड़ने की बात कही। स्कूटी पर किशोरी को बिठाकर आरोपी अतुल सोनाजोरी नाले के पास जाकर रुक गया। वहां लड़की को नाले के नीचे ले गया। इसी दौरान अतुल के दोस्त उदित टोप्पो (26), आशीष तिर्की (26), आशित तिर्की (19) भी पहुंच गए। चारों लड़कों ने लड़की से दुष्कर्म किया।
इसके बाद आरोपी अतुल लड़की को स्कूटी में बिठाकर वापस फिर विवाह समारोह में छोड़ आया। शादी वाले घर पर डरी सहमी लड़की को बैठे देख गांव के ही सौरभ केरकेट्‌टा (19) ने बातचीत की तो उसने पूरी घटना बता दी। इस पर सौरभ ने किशोरी के साथ हमदर्दी जताई और उसे घर छोड़ आने की बात कही। सौरभ लड़की को अपनी बाइक पर घर छोड़ने के बहाने बरगद के एक पेड़ के पास ले गया। यहां सौरभ ने भी लड़की के साथ अनाचार किया। सुबह घर जाकर लड़की ने पूरी घटना अपने मां-बाप को बताई।
मामला बेहद संवेदनशील था। हमने सूचना मिलने के बाद तत्काल धर पकड़ की कार्रवाई शुरू कर दी। आरोपियों के घरों में दबिश दी गई। तीन आरोपी अपने घर पर मिल गए और दो फरार हो गए। साइबर सेल की मदद से उनके मोबाइल का लोकेशन ट्रेस कर उन्हें भी पकड़ लिया गया। – जोगेन्द्र साहृू थाना प्रभारी, फरसाबहार