ब्रेकिंग न्यूज़शहर और राज्य

MP: चलती कार में छात्रा से गैंगरेप, लिफ्ट देने के बहाने बैठाया

सांकेतिक तस्वीर

नशीली दवा सुंघाकर छात्रा को किया बेहोश,फिर दुष्कर्म

सिंगरौली, मध्यप्रदेश के सिंगरौली में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आयी है। जहां तीन वहशी दरिंदों ने एक 16 वर्षीय छात्रा से चलती कार में हैवानियत का का खेल खेला…! आरोपियों ने स्कूल जा रही छात्रा को लिफ्ट देने के बहाने कार में बैठाया और फिर नशीली दवा सुंघाकर बेहोश कर दिया। इसी दौरान आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को हिरासत में लिया है। जबकि मुख्य आरोपी नॉदर्न कोल्ड फील्ड लिमिटेड (एनसीएल) का कर्मचारी फरार है उसकी तलाश की जा रही है।
मिली जानकारी के मुताबिक, दुधीचुआ अंबेडकर नगर की रहने वाली 11वीं की छात्रा सोमवार को अपने घर से स्कूल जाने के लिए निकली थी। इस बीच एनसीएल के जयंत इलाके में रास्ते में कार सवारों ने अपनी गाड़ी रोककर छात्रा को लिफ्ट दी। उस कार में दो पहले से ही दो अन्य युवक बैठे थे। उन्होंने छात्रा को दवा सुंघाकर छात्रा को बेहोश कर दिया।
बेहोशी के बाद आरोपियों ने करीब 4 घंटे तक चलती कार में दुष्कर्म किया। पीड़ित छात्रा जब गंभीर हालत में घर पहुंची तो उसने परिजनों को घटना की जानकारी दी। इसके बाद परिजनों ने पुलिस थाने पहुंचकर मामला दर्ज कराया। पुलिस ने बताया कि एनसीएल के कर्मचारी रघुनंदन उर्फ मामू (27), दीपक उर्फ दीपू बैसवार (24) और दीपेंद्र उर्फ जीतू (25) शामिल हैं। दीपक उर्फ दीपू बैसवार (24) और दीपेंद्र उर्फ जीतू (25) को हिरासत में लिया गया है। वहीं एनसीएल कर्मचारी रघुनंदन उर्फ मामू अभी तक फरार है।