ब्रेकिंग न्यूज़मुंबई उपनगरमुंबई शहर

अंधेरी स्टेशन परिसर में लगी भीषण आग; कई दुकानें जलकर हुईं ख़ाक!

मुंबई: मुंबई के अंधेरी पश्चिम रेलवे स्टेशन परिसर में स्थित कुछ दुकानों में शुक्रवार (2 दिसंबर) तड़के भीषण आग लग गई। बताया जा रहा है कि अंधेरी स्टेशन क्षेत्र में स्थित करीब चार दुकानों में आज सुबह साढ़े पांच बजे भीषण आग भड़क गई। फिलहाल, घटना में अब तक किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार, अंधेरी पश्चिम रेलवे स्टेशन के पास की दुकानों में आग लगने से रेलवे के भी कुछ हिस्सों को बड़ा नुकसान पहुंचा है। आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल की चार से पांच गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं। करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया है। हालांकि, आग लगने के सही कारणों का पता नहीं चल पाया है।
प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक, एक दुकान में आग शार्ट सर्किट के कारण लगी और देखते ही देखते बगल की भी कुछ दुकानों में फैल गई। गनीमत यह रही कि इस आग में कोई जनहानि नहीं हुई, लेकिन दुकानें जलकर खाक हो गईं। जिससे लाखों रुपयों का आर्थिक नुकसान होने की बात सामने आ रही है।
इस संबंध में अंधेरी की डीएन नगर पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है। माना जा रहा है कि भोर का समय होने के चलते स्टेशन परिसर में भीड़ नहीं थी और सभी दुकानें बंद थीं, जिससे एक बड़ी घटना टल गई और कोई जनहानि नहीं हुई।