दिल्लीब्रेकिंग न्यूज़शहर और राज्य

अभिनेता सुशांत सिंह के सदमें में महिला फैन ने फांसी लगाकर जान दी!

सांकेतिक तस्वीर

रांची: लालपुर थाना क्षेत्र स्थित करमटोली में रहने वाली महिला रानी ने शनिवार को फांसी के फंदे पर झूलकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है। रानी के पति छोटू राम के बयान पर लालपुर थाना में यूडी का मामला दर्ज हुआ है।
लालपुर थानेदार अरविंद कुमार ने बताया कि अभिनेता सुशांत सिंह की मौत के बाद महिला डिप्रेशन में थी। शनिवार को पति काम करने गया था। दोपहर में बच्चों ने पिता को फोन किया कि वह घर आ जाएँ। घर आने पर उन्होंने देखा कि पत्नी फंदे पर झूल रही है। फंदा काटकर रानी को नीचे उतारा गया, लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई।
मौके पर पहुंची पुलिस ने पड़ोस में रहने वाले लोगों से और बच्चों से पूछताछ की तो पता चला कि सुशांत सिंह की मौत के बाद वह अपने मोबाइल में लगातार उसी का वीडियो देखती थी। पति कई बार मना कर चुका था लेकिन वह नहीं मानती थी।

वीडियो देखने के बाद की खुदकुशी
थानेदार अरविंद कुमार ने बताया कि रानी के दो बच्चे हैं। पुलिस ने दोनों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि मम्मी दोपहर में अपने मोबाइल पर वीडियो देख रही थी। कुछ देर तक बच्चों ने भी वीडियो देखा था। इसके बाद बच्चे खेलने चले गए और रानी ने खुदकुशी कर ली। पड़ोसियों ने बताया कि रानी और उसके पति में कभी विवाद नहीं होता था। कुछ दिन से रानी पड़ोसियों से भी बातचीत नहीं कर रही थी।

फोन का डिटेल खंगालेगी पुलिस
लालपुर पुलिस का कहना है कि रानी के मोबाइल का डिटेल खंगाला जाएगा। रानी के कॉल डिटेल की जांच की गई है, लेकिन कोई अहम जानकारी नहीं मिल पाई है। रानी फोन पर भी कम ही लोगों से बातचीत करती थी।