नागपुरब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहर

अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र और मुकेश अंबानी के घर को बम से उड़ाने की धमकी; एक फोन कॉल से मचा हड़कंप

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र और उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। नागपुर पुलिस कंट्रोल रूम में मंगलवार को एक अनजान शख्स ने फोन किया और तीनों नामचीन हस्तियों का घर बम से उड़ाने की धमकी दी। शख्स ने फोन पर ये भी दावा किया कि मुंबई के दादर में हथियार से लैस 25 लोग आ चुके हैं, जो आतंकी घटना को अंजाम देंगे।
वहीं मुंबई पुलिस ने बताया है कि कॉल आते ही हमने बम स्क्वॉड टीम को इन सेलिब्रिटी के घरों की जांच के लिए भेजा। हालांकि, इस दौरान हमें कुछ भी नहीं मिला।
बता दें इस बीच मुंबई पुलिस ने अमिताभ और धर्मेंद्र के घरों की सुरक्षा बढ़ा दी है। कॉल आने के बाद से ही नागपुर पुलिस कंट्रोल रूम ने मुंबई पुलिस को हाई अलर्ट का मैसेज भेजा है, मुंबई पुलिस ने फौरन तीनाें सख्सियतों की घरों की जांच की जिसमें बम जैसा कोई संदिग्घ समान नहीं मिला। फिलहाल, पुलिस कॉल करने वाले का पता लगाने में जुटी हुई है।

अगले 10 मिनट में कुर्ला में होगा धमाका!
मुंबई पुलिस कंट्रोल को बीती रात 11 बजे एक अज्ञात शख्स ने कॉल कर मुंबई के कुर्ला (पश्चिम) में धमाका होने वाला है ऐसा बताया। सूत्रों ने बताया कि फोन करने वाले शख्स ने कहा था कि अगले 10 मिनट में कुर्ला में धमाका होगा और ऐसा कहकर उसने फोन कट कर दिया। चूंकि कुर्ला काफी भीड़भाड़ वाला इलाका है इस वजह से वहां पुलिस ने समय जाया ना करते हुए जांच के लिए टिम डिप्लॉय कर दी। घंटों की जांच के बाद पुलिस को वहां से किसी भी तरह की संदेहास्पद वास्तु हाथ नहीं लगी।
पुलिस इस मामले में झूठी जानकारी देने के लिए कॉल करने वाले कॉलर का पता लगाने में जुटी है। पुलिस सूत्रों ने यह भी बताया कि जिस नंबर से पुलिस को कॉल आया था वो नंबर कॉलर ने बाद में बंद कर दिया था। बता दें कि पिछले कई दिनों से मुंबई पुलिस कंट्रोल को ऐसे कॉल आ रहे हैं जो की एजेंसियों के लिए सिरदर्द बन गया है।