ठाणेब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

ठाणे में पड़ोसी के दो नाबालिग बच्चों को इमारत से नीचे फेंका; एक बच्चे की हुई मौत!

ठाणे: ठाणे जिले में एक व्यक्ति ने अपने पड़ोसी के 5 साल के बेटे और 4 साल की बेटी को एक इमारत की दूसरी मंजिल से कथित तौर पर फेंक दिया, जिसके बाद लड़के की मौत हो गई और लड़की गंभीर रूप से घायल हो गई। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।
उन्होंने बताया कि यह घटना शनिवार को मुंब्रा टाउनशिप के देवरीपाड़ा इलाके में हुई और अपराध के पीछे की असली मंशा का पता लगाने की जांच की चल रही है।
मुंब्रा पुलिस थाने के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी की पहचान आसिफ के रूप में हुई है और उसे सोमवार को गिरफ्तार किया गया। आसिफ और उनकी पत्नी, जिनके कोई बच्चा नहीं है, इमारत में पीड़ितों के पड़ोसी थे। आरोपी और उसकी पत्नी के बीच छोटी-छोटी बातों को लेकर अक्सर झगड़ा होता रहता था। अधिकारी ने कहा कि आरोपी की पत्नी पीड़िता की मां की दोस्त थी और वे अक्सर बात करते थे जो उसे पसंद नहीं था।

दोनों बच्चों को इमारत की दूसरी मंजिल से फेंका!
पुलिस ने बताया कि शनिवार को आरोपी ने कथित तौर पर दोनों बच्चों को इमारत की दूसरी मंजिल से फेंक दिया जहां वे खेल रहे थे। हादसे में लड़के की मौके पर ही मौत हो गई और उसकी बहन गंभीर रूप से घायल हो गई। अधिकारी ने कहा कि लड़की किसी तरह घर जाने में सफल रही और उसने अपने पिता को बताया कि उनके पड़ोसी ने उन्हें इमारत से फेंक दिया है। बच्चों की मां की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) और 307 (हत्या का प्रयास) के तहत मामला दर्ज किया है।