ब्रेकिंग न्यूज़मुंबई शहर

मुंबई में नाबालिग बच्चियों से कारीगर ने किया दुष्कर्म; आरोपी गिरफ्तार, मामला दर्ज

मुंबई: मुंबई के जेजे मार्ग में पुलिस ने 42 वर्षीय कशीदाकारी कारीगर को तीन नाबालिग लड़कियों से कथित रूप से दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया है। पीड़िता की मां ने इस बारे में पुलिस से शिकायत की है। पुलिस के अनुसार यह घटना 26 फरवरी की रात दस बजे के बीच की है। जेजे मार्ग पुलिस क्षेत्र में रहने वाला 43 वर्षीय कढ़ाई कारीगर अपने पड़ोस में रहने वाली मात्र 4, 5, और 7 वर्ष की तीन नाबालिग लड़कियों को खाना देने के बहाने अपने घर ले गया और उनका यौन उत्पीड़न किया। पुलिस द्वारा दर्ज FIR के मुताबिक, आरोपी ने नाबालिग लड़कियों को गलत तरीके से छुआ।
पीड़ित बच्चियों की मां ने अपने बयान में कहा कि आरोपी ने दो नाबालिग बच्चियों के कपड़े उतरवाए और उन्हें गलत तरीके से छुआ। घर लौटने पर 7 वर्ष की बच्ची ने अपनी मां को आपबीती बताई। इस पर मां उसे लेकर तुरंत पुलिस स्टेशन पहुंच गई और पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 376, 376 (बी), 377, 354, 354 (ए) एवं 341 और यौन अपराधों से बच्चों की रोकथाम (POCSO) अधिनियम की प्रासंगिक धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की।

पुलिस सात दिन में पूरी करेगी जांच
मां की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने अपराध कबूल कर लिया है और साक्ष्य एकत्र करने के लिए आगे की जांच चल रही है। अपर पुलिस आयुक्त दिलीप सांवत ने बताया कि आरोपी के खिलाफ चार्जशीट दायर करने के लिए 7 दिनों में जांच पूरी की जाएगी और पुलिस इस मामले में अधिकतम सजा की मांग करेगी।