पुणेब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

पुणे: फांसी लगाने जा रहा था युवक; पड़ोसियों के कॉल पर पहुंच गई पुलिस, फंदे से उतार बचाई जान

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे से सोमवार को हैरान कर देने वाला एक मामला सामने आया है। यहां एक युवक फांसी पर लटकने ही वाला था कि इतने में पुलिस ने पहुंच कर उसे बचा लिया। पुलिस को इसकी सूचना पड़ोसियों ने दी थी। इसके बाद उस इलाके की पेट्रोलिंग टीम को अलर्ट किया गया। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने युवक को बचाया। पूछताछ में पता चला कि युवक नौकरी नहीं मिलने के कारण डिप्रेशन में था।
पुलिस ने बताया कि 26 साल का विबोध दत्ताराम जाधव पुणे के अग्रेसन टावर में अपने माता-पिता के साथ रहता है। घटना के समय वह घर पर अकेला था। उसके पिता सत्संग सुनने गए थे और उसकी माँ मुंबई में ड्यूटी पर थी। इस दौरान वह यह कदम उठा रहा था।

पुलिस ने बताया कि जाधव ने जब फांसी लगाने की कोशिश की तो पड़ोसियों को इसकी भनक लग गई और उन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम को कॉल किया। इसके चलते इलाके में गश्त कर रही पेट्रोलिंग टीम ने तुरंत वहां पहुंचकर पड़ोसियों से जानकारी ली। पड़ोसियों ने बताया कि वह 5वीं मंजिल के रूम नंबर 504 में सुसाइड कर रहा है। पुलिस उसके रूम के बाहर पहुंची तो उन्होंने देखा की रूम अंदर से लॉक है। पड़ोसियों ने बताया कि उनके पास रूम की चाबी है। इसके बाद पुलिस ने रूम का गेट खोला और युवक की जान बचा ली गई।