ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमुंबई शहर

अमिताभ बच्चन हुए हादसे का शिकार; आनन-फानन में कराया गया अस्पताल में भर्ती, अब ऐसी है हालत

मुंबई: 80 वर्षीय मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन को लेकर एक बुरी खबर सामने आ रही है। दरअसल, वे एक हादसे का शिकार हो गए हैं और उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
रिपोर्ट्स की मानें तो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (KBC) की शूटिंग के दौरान उनके पैर की नस कट गई, जिसके बाद उनको अस्पताल ले जाया गया। जहां उनके पैर से बहते खून को रोकने के लिए टांके लगाए गए। डॉक्टर्स ने फिलहाल उन्हें आराम करने की सलाह दी है और पैर पर जोर देने या चलने के लिए भी मना किया है।
बता दें कि ‘बिग-बी’ इन दिनों टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो केबीसी 14 को होस्ट कर रहे हैं। रविवार को वे इस शो के अगले एपिसोड की शूटिंग कर रहे थे और इसी दौरान वे हादसे का शिकार हो गए।

अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग में किया खुलासा
बता दें कि अमिताभ बच्चन के पैर में काफी चोटें आई है। जब उन्हें अस्पताल ले जाया गया तब उनके पैर से तेजी से खून बह रहा रहा था। उनके पैर की स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने उनके पैर पर टांके लगाए।
दरअसल, उनके शूटिंग करते वक्त उनके पैर की नस कट गई थी। अभिनेता ने खुद के साथ हुए हादसे को लेकर ब्लॉग में खुलासा किया और लिखा- जूते में लगे धातु के एक टुकड़े ने मेरे बाएं पैर की नस काट दी है। जब कट से खून लगातार बहने लगा तो वक्त पर स्टाफ और डॉक्टरों की एक टीम ने मेरी मदद की है समय पर मेरा ट्रीटमेंट हो गया, हालांकि, कुछ टांके लगाए गए हैं। उन्होंने आगे लिखा- डॉक्टरों ने मुझे पैर पर दबाव डालने, चलने से मना किया है। डॉक्टरों ने खड़े होने, हिलने-डुलने और ट्रेड मील पर चलने से भी मना किया है। उन्होंने कहा है कि अगर मैंने ऐसा किया तो घाव पर फिर दबाव बन सकता है। फिलहाल, उनकी बातों से ऐसा लग रहा है कि चोट ज्यादा गहरा नहीं है और वे जल्द ही ठीक हो जाएंगे।

हाल ही में मनाया था 80वां जन्मदिन
11 अक्टबूर को अमिताभ बच्चन ने अपना 80वां जन्मदिन मनाया था। बॉलीवुड के ज्यादातर सेलेब्स ने उन्हें सोशल मीडिया के जरिए जन्मदिन की बधाई दी थी। इतना ही फैन्स भी उन्हें बधाई देने उनके घर पहुंचे थे। बात उनके वर्कफ्रंट की करें तो हाल ही में उनकी फिल्म गुडबाय रिलीज हुई थी। हालांकि, ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखाई पाई। अब उनकी फिल्म ऊंचाई रिलीज के लिए तैयार है। सूरज बड़जात्य की फिल्म ऊंचाई 11 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।