पंजाबब्रेकिंग न्यूज़

अमृतसर जिले में वॉलीबॉल प्रतियोगिता के बीच 12 वर्षीय किशोर की मौत! दो घायल

अमृतसर: पंजाब के अमृतसर जिले में बम ब्लास्ट हुआ है जिसमें एक 12 वर्षीय किशोर की मौत हो गई है। वहीं ब्लास्ट में दो अन्य बच्चों के घायल होने की भी खबर है। मरने वाला किशोर वॉलीबॉल का खिलाड़ी था। इस बात की पुष्टि सोमवार सुबह पुलिस द्वारा की गई है। धमाका पंजाब के अमृतसर जिले की अजनाला तहसील के कोटला काजियां गांव में हुआ।
प्राप्त जानकारी मुताबिक, धमाके की घटना वॉलीबॉल प्रतियोगिता के दौरान हुई है। सोमवार को अजनाला गांव में एक वॉलीबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। प्रतियोगिता में जीत के बाद टीम के बच्चे जश्न मनाने के लिए पोटाश (पटाखे बनाने में प्रयोग होने वाला) का इस्तेमाल कर रहे थे।
तीनों बच्चे मिलकर पोटाश को पत्थर से बारीक करने का प्रयास कर रहे थे तभी उसमें बड़ा धमाका हो गया। पोटाश के कारण हुए धमाके से 12 साल के एक किशोर की मौत हो गई। साथ ही दो बच्चे भी घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही तुरंत अमृतसर पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद घायल बच्चों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया।
बताया जा रहा है कि यह प्रतियोगिता एक स्थानीय संस्था की ओर से करवाई जा रही थी।पुलिस द्वारा मरने वाले की पहचान सुखदीप सिंह 12 साल के रूप में हुई है। वहीं पुलिस ने बताया है कि 2 अन्य जख्मी हुए बच्चों की हालत गंभीर है उन्हें पास के निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।